Lok Sabha chunav 2024: सचिन पायलट का दावा,लोगों को मूड बदल रहा है हमारी पार्टी बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228220

Lok Sabha chunav 2024: सचिन पायलट का दावा,लोगों को मूड बदल रहा है हमारी पार्टी बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी

Lok Sabha chunav 2024:सचिन पायलट ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि लोगों को मूड बदल रहा है हमारी पार्टी बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी.

Sachin Pilot

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दोनों चरणों के समाप्त होने के बाद नतीजों का सभी को इंताजर है.  4 जून को नतीजें सभी के सामने होंगे. इसी बीच राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का बड़ा बयान सामने आया है.

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के सचिन पायलट  प्रभारी हैं. वह राज्य में इस समय कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रचार में जुटे हैं. लोकसभा की 11 सीटें छत्तीसगढ़ में हैं. जहां कुल 76.24 फीसदी मतदान दूसरे चरण में हुआ था. इसके अलावा राज्य की बाकी बची सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे फेज यानी 7 मई को मतदान होगा.

सचिन पायलट ने दावा करते हुए तीसरे चरण के चुनाव से पहले बिलासपुर में कहा कि लोगों को मूड देश में बदल रहा है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी. सचिन पायलट कहा कि  खासकर उत्तर भारत में वह उन सभी राज्यों में बदलाव महसूस कर रहे हैं जहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच द्विध्रुवीय (bipolar)मुकाबला है. 

पायलट ने कहा कि कांग्रेस को यहां बीजेपी से ज्यादा सीटें मिलेंगी. छत्तीसगढ़ को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में  कांग्रेस को कभी बहुमत नहीं मिला है, लेकिन इस बार स्थिति में बदलाव हो सकता है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता उत्साहित हैं. उम्मीदवार का चयन, प्रचार, घोषणापत्र,रणनीति  सकारात्मक है.

Trending news