Barmer News: वांटेड तस्कर ने सोशल मीडिया स्टार नन्नू मारवाड़ी की कार को मारी टक्कर, एक बाइक भी आई चपेट में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228236

Barmer News: वांटेड तस्कर ने सोशल मीडिया स्टार नन्नू मारवाड़ी की कार को मारी टक्कर, एक बाइक भी आई चपेट में

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर में पकड़ने गई पुलिस से बचने के लिए वांटेड ने तेज रफ्तार में अपनी कार भगाई. इस दौरान वांटेड तस्कर ने सोशल मीडिया स्टार नन्नू मारवाड़ी की कार को भी टक्कर मार दी. 

 

Barmer News Zee Rajasthan

Rajasthan News: बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र में एनडीपीएस मामले में वांटेड अपराधी को पकड़ने गई पुलिस की गाड़ी को देखकर वांटेड तस्कर फरार होने में कामयाब हो गया. इस दौरान तस्कर ने एक कार व बाइक को टक्कर मारी, जिसके बाद पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवा कर तस्कर की तलाश शुरू की है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू की है. 

सोशल मीडिया स्टार नन्नू मारवाड़ी की कार का एक्सीडेंट 
कोतवाली थानाधिकारी लेखराज ने बताया कि करनाराम निवासी सांजटा जो रीको थाने में एनडीपीएस के मामले में वांटेड है और रीको थाना पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. पुलिस को आज उसकी लोकेशन बीएससी चौराहे पर मिली. इसके बाद रीको थानाधिकारी देवाराम ने पुलिस जाब्ते के साथ बीएससी चौराहे पहुंचकर क्रेटा कार में सवार तस्कर करना राम को दस्तयाब करने का प्रयास किया, तो करना राम ने पुलिस की गाड़ी को देखते ही तेज रफ्तार से क्रेटा कार को बैक लेकर पीछे खड़ी सोशल मीडिया स्टार नन्नू मारवाड़ी की कार को टक्कर मार दी. उसके बाद भी करीब 200 मीटर तक तस्कर ने क्रेटा कार को बैक भगाया. इस दौरान एक बाइक सवार को भी चपेट में ले लिया और उत्तरलाई की तरफ भाग गया. रीको थाना पुलिस की सूचना पर जिले पर में नाकाबंदी करवा कर पुलिस ने वांटेड तस्कर की तलाश शुरू कर दी है. 

तफ्तीश में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद बाड़मेर सीओ रमेश कुमार शर्मा कोतवाली थानाधिकारी लेखराज सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और घटनास्थल से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से थाने ले जाया गया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस की अलग-अलग टीम में फरार तस्कर करना राम की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: झारखंड में सीएम भजनलाल भरेंगे चुनावी हुंकार, बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news