पश्चिम बंगाल में गोला बारूद मिलने पर CM भजनलाल शर्मा ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228499

पश्चिम बंगाल में गोला बारूद मिलने पर CM भजनलाल शर्मा ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: पश्चिम बंगाल में गोला बारूद मिलने पर CM भजनलाल शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. जानिए उन्होंने क्या कहा है?

Bhajan Lal Sharma

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के दोनों चरण समाप्त होने के बाद लोगों को 4 जून का इंतजार है जब नतीजे सामने आएंगे. इसी बीच राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है.

बता दें कि सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में शाहजहां शेख के कई ठिकानों पर रेड की. इस दौरान भारी मात्रा में गोला- बारूद बरामद किया गया. सीबीआई ने मदद के लिए बाद में एनएसजी को भी बुलाया. वहां हिंसा की खबर भी सामने आई. इसी को लेकर सीएम भजनलाल शर्मा ने बड़ा बयान दिया है.

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा,'' जिस तरह से पश्चिम बंगाल की सरकार है वो जनता पर जो कुठाराघात कर रही है. जनता उसका जवाब देना जानती है और इस चुनाव में जनता उनको जवाब देगी.उन्होंने कहा कि 35 से ज्यादा सीटें पश्चिम बंगाल में आने वाली है.''

बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल मके कूचबिहार में BJP कार्यकर्ताओं पर पथराव की खबर भी सामने आई थी. साथ ही एक जगह 8 बम भी मिले थे. दिनहटा में BJP बूथ प्रमुख के घर के बाहर बम मिला था.लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में केरल की सभी 20 सीटें, कर्नाटक की 28 में से 14 सीटों, राजस्थान की 13 सीटें, महाराष्ट्र और यूपी 8-8 सीटों पर वोटिंग हुई थी. लोकसभा चुनाव में एमपी की 6 सीटों, असम- बिहार की 5-5 सीटों पर भी वोट डाले गए. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल में तीन-तीन सीटें, जबकि मणिपुर, त्रिपुरा और जम्मू-कश्मीर में एक-एक सीट पर मतदान हुआ.

 

Trending news