Lok Sabha Elections 2024: PM नरेंद्र मोदी इस दिन राजस्थान के बांसवाड़ा में करेंगे जनसभा, जानिए क्या कार्यक्रम
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: PM नरेंद्र मोदी इस दिन राजस्थान के बांसवाड़ा में करेंगे जनसभा, जानिए क्या कार्यक्रम

Lok Sabha Elections 2024: PM नरेंद्र मोदी राजस्थान के बांसवाड़ा में जनसभा करेंगे. जानिए उनका कार्यक्रम क्या रहेगा और उनकी जनसभा कब होगी.

 

PM Narendra Modi

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण को लेकर प्रचार-प्रसार का आज आखिरी दिन है. राजस्थान की 25 में से 12 सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होना है. वहीं दूसरे चरण के तहत बची 13 सीटों पर 26 अप्रैल को वोटिंग होगी. इसी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी का राजस्थान दौरा प्रस्तावित है.

पीएम नरेंद्र मोदी 21 अप्रैल को बांसवाड़ा शहर में रहेंगे. मोदी की सभा को लेकर बीजेपी नेताओं का आना शुरू हो गया है. आज प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर बांसवाड़ा जाएंगी. सुबह 11 बजे बीजेपी कार्यालय में वह बैठक लेंगी. पीएम की सभा को लेकर पदाधिकारियों को वह जरूरी दिशा निर्देश देंगी. शाम को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया बांसवाड़ा आएंगे. इस दौरान वह बीजेपी पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे.

इससे पहले पहले चरण में हुआ था पीएम मोदी का रोड शो

बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी का 12 अप्रैल को दौसा में रोड शो हुआ था. दौसा में भी 19 अप्रैल को मतदान होना है. दौसा से बीजेपी ने कन्हैयालाल मीणा (Kanhaiyalal Meena) को प्रत्याशी बनाया है. वहीं कांग्रेस ने इस सीट पर मुरारी लाल मीणा (Murari Lal Meena)को प्रत्याशी बनाया है. पीएम मोदी (PM Modi News) ने कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में रोड शो किया.

चूरू की सभा में पीएम मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

चूरू की जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, और लोगों से चूरू प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया (Devendra Jhajharia) को वोट देने की अपील की.पीएम मोदी ने कहा, कि ERCP प्रोजेक्ट को कांग्रेस ने लटकाया, लेकिन राजस्थान में बीजेपी के आने के बाद, हमने उस पर तेजी से काम किया. हमने हरियाणा से समझौता करके शेखावटी में पानी लाने का काम पूरा किया. 2019 में हमने जो संकल्प किए थे, उसमें लगभग सभी पूरे हो चुके हैं.

Trending news