लोकसभा चुनाव को लेकर जयपुर में BJP का महामंथन! मेघवाल को नहीं मिली प्रमुख नेताओं के बीच जगह
Advertisement

लोकसभा चुनाव को लेकर जयपुर में BJP का महामंथन! मेघवाल को नहीं मिली प्रमुख नेताओं के बीच जगह

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है. जयपुर में भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर महामंथन कर रही है कि आखिर कैसे एक बार फिर 25 की 25 सीटें जीती जाए और कांग्रेस को चुनावी शिकस्त दी जाए.

लोकसभा चुनाव को लेकर जयपुर में BJP का महामंथन! मेघवाल को नहीं मिली प्रमुख नेताओं के बीच जगह

Rajasthan Loksabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है. जयपुर में भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर महामंथन कर रही है कि आखिर कैसे एक बार फिर 25 की 25 सीटें जीती जाए और कांग्रेस को चुनावी शिकस्त दी जाए. जयपुर में आज एक अहम बैठक हुई, जिसके लिए प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, सह प्रभारी विजय रहाटकर खुद पहुंचे. इस बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम दीया कुमारी समेत तमाम मंत्रिमंडल के नेता शामिल हुए.

इस बैठक में राजस्थान की 25 की 25 लोकसभा सीटें जितने को लेकर चर्चा की गई. प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के कामकाज को जनता के बीच लेकर जाएंगे. अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, सदियों से लोगों की इच्छा थी कि हर्षोल्लास के साथ राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो. राम भक्त अपने आप अयोध्या जाएंगे. सदियों से इंतजार था. प्रभु राम टेंट निकलकर भव्य मंदिर में विराजे और अब यह सपना सच होने जा रहा है. वहीं कांग्रेस नेताओं के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में ना जाने को लेकर अरुण सिंह ने कहा कि वह जाने उनकी माटी क्या है.

इस दौरान डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा कब मंत्री जोगाराम पटेल बाबूलाल खराड़ी जोगाराम कुमावत सुरेश रावत जवाहर मैडम मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग भी मौजूद रहे। हालांकि इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राज्यवर्धन सिंह राठौड़ किरोड़ी लाल मीणा के के विश्नोई और सुनील बंसल नहीं पहुंचे। 

बैठक के बाद भाजपा नेता ओम माथुर ने कहा राजस्थान में 25 की 25 सीटें जीतेंगे. 2 से 3 विधायक के छोटे-छोटे क्लस्टर बनाए जाएंगे. मैं छत्तीसगढ़ में लोकसभा कार्य योजना की बैठक कर ली है. कार्यकर्ता प्रणाम कार्यक्रम प्रत्येक संभाग में आयोजित किए जाएंगे. छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया.

मेघवाल को नहीं मिली प्रमुख नेताओं के बीच जगह

बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को प्रमुख नेताओं के बीच जगह नहीं मिल सकी. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, ओम माथुर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को बैठक में प्रमुख नेताओं के बीच जगह दी गई. हालांकि बैठक शुरू होने के बाद गजेंद्र सिंह शेखावत के इशारे के बाद अर्जुन राम मेघवाल को सामने बुलाया गया और उनकी कुर्सी बैठक में सामने लगाई गई.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan: राजस्थान में अवैध खनन पर CM का लाल सिग्नल ,क्या लगेगी लगाम? जानें प्लान

Trending news