Kota: सवाई माधोपुर से पैंथर के रेस्क्यू के लिए कोटा पहुंची स्पेशल टीम, 6 दिन से लोगो में दहशत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453926

Kota: सवाई माधोपुर से पैंथर के रेस्क्यू के लिए कोटा पहुंची स्पेशल टीम, 6 दिन से लोगो में दहशत

Kota News: कोटा के नान्ता इलाके पैंथर को पकड़ने के लिए अब सवाईमाधोपुर से पहुंची स्पेशल रेस्क्यू टीम. पैंथर के चलते इलाके में दहशत का माहौल है और शाम होते ही लोग घरों में कैद हो जाते हैं. तो वहीं पैंथर रात को मौत बनकर नान्ता इलाके की सड़कों पर दौड़ता है. मंत्री शांति धारीवाल भी कर चुके है आमजन से जागरुक रहने की अपील.

पैंथर से दहशत

Kota News: कोटा के नान्ता इलाके में 6 दिन से दहशत का पर्याय बन चुके पैंथर को पकड़ने के लिए अब सवाईमाधोपुर से पहुंची स्पेशल रेस्क्यू टीम. कोटा पहुंची वन विभाग की एक्सपर्ट टीम ने नान्ता महल स्कूल के चारों ओर पैंथर को पकड़ने के लिए डेरा डाल दिया है. जिसके बाद टीम आज पैंथर को रेस्क्यू करने की तैयारियों में जुट गई है. यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए, वन विभाग के अधिकारियों को जल्द शुरू करने के निर्देश दिए थे तो, वहीं पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने भी नान्ता इलाके के लोगों से मिलकर इस मामले में पेंथर से मुक्ति दिलवाने का आश्वासन दिया था. बता दें कि पिछले छह दिनों से पैंथर के चलते इलाके में दहशत का माहौल है और शाम होते ही लोग घरों में कैद हो जाते हैं. तो वहीं पैंथर रात को मौत बनकर नान्ता इलाके की सड़कों पर दौड़ता है.

पैंथर कई जानवरों का शिकार कर चुका है

अबतक पैंथर आसपास के कई जानवरों का शिकार कर चुका है. जानवरों का शिकार करके पैंथर फिर से नान्ता महल को आशियाना बना लेता है. जिसके बाद मंत्री शांति धारीवाल ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से भी बात कर पैंथर मूवमेंट वाले क्षेत्र से आमजन की दूरी बनी रहे इसके लिए भी जागरूकता एवं सुरक्षा के इंतजाम करने के निर्देश दिए है. साथ ही क्षेत्रवासियों से अपील की है कि पैंथर के मूवमेंट वाले क्षेत्र से दूरी बनाए रखें. रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान वन्यजीव विभाग द्वारा जारी की जा रही गाइडलाइन की पालना करें विभाग की टीमें लगातार जुटी हुई है.

खबरें और भी हैं...

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news