Rajasthan: अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ से ज्यादा की कीमत का डोडा चूरा पुलिस ने किया जब्त, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Rajasthan: अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ से ज्यादा की कीमत का डोडा चूरा पुलिस ने किया जब्त, आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan: अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ से ज्यादा की कीमत का डोडा चूरा पुलिस ने जब्त किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Kota News: कोटा जिले की सुकेत थाना पुलिस ने गुरुवार को अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कोटा जिले की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक पंजाब नंबरी ट्रक से 795 किलो 100 ग्राम डोड़ा चूरा बरामद किया. साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने मामले में एक बालक को भी निरुद्ध किया है. पुलिस द्वारा पकड़े गए डोडा चूरा की अंतराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ 19 लाख 26 हजार 500 सो रूपये की कीमत बताई जा रही है.

थानाधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मध्यनजर व चुनावी आचार संहिता की पालना में अवैध मादक पदार्थ तस्करों की धरपक्कड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

इसी अभियान के चलते सुकेत चार लेन पुलिया के नीचे नाकाबंदी की जा रही थी. इसी दौरान एक पंजाब नंबरी ट्रक आता दिखाई दिया. जिसको रुकवाकर पूछताछ की साथ ही ट्रक की तलाशी लेने पर खाली प्लास्टिक के कैरेट के नीचे दबाकर रखे 40 प्लास्टिक के कट्टों में 795 किलो 100 ग्राम डोडा चूरा बरामद हुआ.

इसके बाद चालक सुभाषसिहं (24) पुत्र कालासिहं सोरगर निवासी मर्दनहेड़ी पजांब को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं वाहन के खलासी बालक को निरूद्ध किया गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धराओं में मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मामले की जांच रामगंजमण्डी सीआई रामनारायण भंवरिया द्वारा की जा रही है.

Trending news