Industrial Fair: कोटा में लगेगा प्रदेश का सबसे बड़ा ओद्योगिक मेला, 4 से 6 मार्च तक दशहरा मैदान में होगा आयोजन
Advertisement

Industrial Fair: कोटा में लगेगा प्रदेश का सबसे बड़ा ओद्योगिक मेला, 4 से 6 मार्च तक दशहरा मैदान में होगा आयोजन

कोटा में प्रदेश का सबसे बड़ा ओद्योगिक मेला लगेगा.  4 से 6 मार्च तक दशहरा मैदान में मेले का आयोजन होगा. तीन दिवसीय आयोजन के लिए मनोज राठी को मेला मेंटॉर, मनीष महेश्वरी को मेला चेयरमेन और अमन प्रीत सिंह को मेला डायरेक्टर की भूमिका सौंपी गई है. 

Industrial Fair: कोटा में लगेगा प्रदेश का सबसे बड़ा ओद्योगिक मेला,  4 से 6 मार्च तक दशहरा मैदान में होगा आयोजन

Kota: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की पहल पर दी एसएसआई एसोसिएशन कोटा लघु उद्योग भारती कोटा इकाई और भारत सरकार के एमएसएमई मंत्रालय के सयुंक्त तत्वाधान में दशहरा मैदान में 4 मार्च से आयोजित होने जा रहे प्रदेश के सबसे बड़े ओद्योगिक मेले को लेकर कैंप कार्यालय में स्पीकर ओम बिरला की अध्यक्षता में उद्योग-व्यापार जगत से जुड़े प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की गई.एसएसआई कोटा के अध्यक्ष राजकुमार जैन और सचिव अनिश बिरला ने बताया कि मेले का मुख्य संयोजक जी.एम. ए. अध्यक्ष राकेश जैन को नियुक्त किया गया है.

तीन दिवसीय आयोजन के लिए मनोज राठी को मेला मेंटॉर, मनीष महेश्वरी को मेला चेयरमेन और अमन प्रीत सिंह को मेला डायरेक्टर की भूमिका सौंपी गई है. एसएसआई कोटा के संस्थापक अध्यक्ष गोविंदराम मित्तल ने बताया कि कोटा में लगने वाला यह मेला प्रदेश का अब तक का सबसे बड़ा मेला होगा इसमें देश की विभिन्न ओद्योगिक ईकाइयां, स्टार्टअप सहित लगभग 400 स्टॉल लगाई जाएगी.

4 से 6 मार्च तक चलने वाले मेले में केंद्र सरकार के मंत्री अतिथि के रूप में मौजूद रहेगें. मेले में हर दिन संस्कृतिक गतिविधियों में मोटिवेशनल सेमिनार, फिल्मी कलाकार, इंडस्ट्रियल वर्कशॉप्स और अलग अलग प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. मेले में देश भर की पब्लिक सेक्टर की कम्पनियां, वेंडर डेवलपमेंट के लिए कोटा आएगी. इसके अतिरिक्त भारत सरकार के अधीन खादी विकास और ग्रामोद्योग आयोग,राष्ट्रीय लघु उद्योग निगम, कॉयर बोर्ड , हैंडलूम की भी प्रदर्शनियां लगेगी इस दौरान सामाजिक कार्यकर्ता के.पी. सिंह, एसएसआई के अक्षय सिंह,दितिन गुप्ता, अनुज माहेश्वरी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news