Kota News: ताऊ-भतीजे को ट्रक ने कुचला, टायर मे फंसे मिले शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2264499

Kota News: ताऊ-भतीजे को ट्रक ने कुचला, टायर मे फंसे मिले शव

Ramganjmandi, Kota News: कोटा के रामगंजमंडी के मोड़क थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

 

Kota News

Ramganjmandi, Kota News: कोटा के रामगंजमंडी के मोड़क थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 52 पर रेलवे पुलिया के पास शनिवार शाम को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. ट्रक ने मोड़ पर बाइक सवार दोनों को बुरी तरह से कुचल दिया, जिसके सड़कों पर शव क्षत-विक्षत हो गए. सूचना पर मोड़क पुलिस मौके पर पहुंची. 

इस दौरान ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस ने दोनों शवों को ट्रक के टायर मे फंसे हुए निकाले, जिसके बाद करीब रात 9 बजे बाइक नंबर के आधार पर दोनों शवों की पहचान हो पाई. दोनों मृतक बड़े पापा और भतीजा है. बड़े पापा मृतक रामकंवर सुतार (48) और मृतक भतीजा योगेश सुतार (11) निवासी कुदायला के परिजनों को सूचना देकर दोनों मृतकों के शव मोड़क के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवा दिए गए हैं. अब पोस्टमार्टम परिजनों मौजूदगी में करवाया जाएगा. 

दरा में रेलवे पुलिया के पास जहां यह दुर्घटना हुई है, वह इलाका यातायात बहुल रहने के चलते अक्सर जाम से प्रभावित रहता है. इसके बावजूद भारी वाहनों की तेज रफ्तार पर कोई अंकुश नहीं लग पाया है. 

मोड़क एसएचओ योगेश शर्मा ने बताया कि रामगंजमंडी क्षेत्र में कुदायला गांव का रहने वाला रामकंवर (48) पुत्र गुलाबचंद अपने भतीजे योगेश को लेकर शनिवार शाम को बाइक से कोटा की ओर जा रहा था. दरा में रेलवे पुलिया के समीप शाम 7 बजे पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

टक्कर लगते ही दोनों सवार असंतुलित होकर नीचे गिर गए. ट्रक के पहिए दोनों के ऊपर से गुजरने से मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और चालक को डिटेन कर लिया है. दोनों शव मोड़क सीएचसी में रखवाए है. 

परिजनों के अनुसार, मृतक ताऊ रामकंवर मोटर वाइडिंग का काम करता है, इसके दो बेटियां और एक लड़का है. वहीं, मृतक भतीजे योगेश घर मे सबसे छोटा था, जिसके बड़ा भाई विशाल और एक बड़ी बहन है. परिवार में दोनों की मौत की सूचना मिलने पर मातम पसरा हुआ है. 

यह भी पढ़ेंः खाटू श्याम बाबा को क्यों लगता है गाय के दूध से बनी मिठाई का भोग?

यह भी पढ़ेंः रांझा, मजनूं नहीं ये था असली प्रेमी, राजकुमारी के लिए नाखून से खोद दी झील

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में 'हीटवेव' का प्रकोप, तापमान 49 पार और गर्मी से अब तक 13 की मौत

Trending news