कोटा में नहीं थम रहा सुसाइड का खौफनाक सिलसिला, फिर एक और छात्र ने मौत को लगाया गले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1498727

कोटा में नहीं थम रहा सुसाइड का खौफनाक सिलसिला, फिर एक और छात्र ने मौत को लगाया गले

Kota News: राजस्थान के कोटा कोचिंग के छात्रों द्वारा आत्महत्या करने का सिलसिला नहीं थम रहा है. आज फिर कोटा कोचिंग में पढ़ रहे एक कोचिंग छात्र ने खुदकुशी कर ली है. छात्र ने अपने कमरे में पंखे से लटककर फांसी का फंदा लगा लिया. 

कोटा में नहीं थम रहा सुसाइड का खौफनाक सिलसिला, फिर एक और छात्र ने मौत को लगाया गले

Kota News: राजस्थान के कोटा कोचिंग के छात्रों द्वारा आत्महत्या करने का सिलसिला नहीं थम रहा है. आज फिर कोटा कोचिंग में पढ़ रहे एक कोचिंग छात्र ने खुदकुशी कर ली है. छात्र ने अपने कमरे में पंखे से लटककर फांसी का फंदा लगा लिया. जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र अनिकेत कुमार यूपी के बरेली का रहने वाला था, जो पिछले 3 साल से कोटा में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था. अनिकेत जवाहर नगर इलाके के होटल शीतल रेजिडेंसी में रह रहा था.

हॉस्टल संचालक ने बताया कि अनिकेत के भाई का फोन होस्टल वार्डन के पास आया और बताया कि अनिकेत को वह काफी लंबे समय से फोन कर रहे हैं लेकिन अनिकेत फोन नहीं उठा रहा है. इस पर जब वार्डन अनिकेत के कमरे में पहुंची तो उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला, जिस पर वार्डन ने अन्य छात्रों को वहां बुलाया. तब एक छात्र ने खिड़की से देखा तो अनिकेत फांसी के फंदे से लटका हुआ था, जिस पर जवाहर नगर थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची जवाहर नगर पुलिस ने कमरे का गेट तोड़कर देखा तो अनिकेत पंखे से लटका हुआ था.

इसके बाद पुलिस ने मृतक छात्र अनिकेत के शव को उतरवाकर अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं अनिकेत के परिजनों को इसकी सूचना दी और साथ ही जवाहर नगर थाना पुलिस ने अनिकेत के कमरे की तलाशी ली है, लेकिन अभी तक किसी तरह का कोई सुसाइड नोट या अन्य कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

पोस्टमार्टम के बाद ही खुदकुशी के कारणों का होगा खुलासा
हॉस्टल संचालक ने बताया कि अनिकेत पढ़ाई में भी होनहार छात्र था और पिछले 3 महीने से ही वह इनके शीतल रीजेंसी होटल में रह रहा था. गौरतलब है कि 10 दिन पहले भी एक ही दिन में 3 कोचिंग छात्रों की खुदकुशी की घटना सामने आई थी, जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था और आनन-फानन में कई बैठकें भी आयोजित हुई, जिनके नतीजे ढाक के तीन पात जैसे ही निकले. वहीं जांच अधिकारी से जब  घटना पर बात की गई तो वो कहने लगे कि मुझे मामले की कोई जानकारी नहीं है, मैं तो केवल बॉडी लेकर आया हूं.

Reporter: KK Sharma

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : हरीश चौधरी ने अशोक गहलोत पर बिना नाम लिए हनुमान बेनीवाल से गठजोड़ का लगाया आरोप

Morning walk: क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला

नए साल पर फिर बजी कोरोना की घंटी, घबराए लोगों ने दिए ऐसे शॉकिंग रिएक्शन, मीम्स वायरल

Trending news