Todabhim: बारूद भरते समय हुआ हादसा, दो युवक बुरी तरह से झुलसे
Advertisement

Todabhim: बारूद भरते समय हुआ हादसा, दो युवक बुरी तरह से झुलसे

टोडाभीम उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत नांगल पहाड़ी में आयोजित कन्हैया दंगल के दौरान अतिथियों के स्वागत सत्कार में रेकड़ा चलाते समय अचानक विस्फोट हो गया. जिससे दो युवक निरंजन बैरवा व सीताराम बैरवा झुलस गए. कांग्रेस नेता राघव मीणा एवं डॉ भवी मीणा भी घायलों के साथ टोडाभीम अस्पताल में पहुंचे और घायलों का उपचार करवाया. 

Todabhim: बारूद भरते समय हुआ हादसा, दो युवक बुरी तरह से झुलसे

Karauli News: टोडाभीम उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत नांगल पहाड़ी में आयोजित कन्हैया दंगल के दौरान अतिथियों के स्वागत सत्कार में रेकड़ा चलाते समय अचानक विस्फोट हो गया. जिससे दो युवक निरंजन बैरवा व सीताराम बैरवा झुलस गए. घायलों को ग्रामीणों की मदद से बालघाट राजकीय अस्पताल एवं टोडाभीम के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका उपचार किया गया.

कार्यक्रम में मौजूद कांग्रेस नेता राघव मीणा एवं डॉ भवी मीणा भी घायलों के साथ टोडाभीम अस्पताल में पहुंचे और घायलों का उपचार करवाया. परिजन एक घायल को लेकर राजकीय अस्पताल बालघाट पहुंचे तो वहां मौके पर कोई भी चिकित्सक एवं नर्सिंग स्टाफ मौजूद नहीं मिला जिसको लेकर ग्रामीणों ने गहरी नाराजगी जताई. वहीं ग्रामीणों की शिकायत पर कांग्रेस नेता राघव मीणा एवं डॉ भवी मीणा के द्वारा चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीना से दूरभाष पर वार्ता कर नदारद बालघाट चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई. 

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत नांगल पहाड़ी में शनिवार को एक दिवसीय कन्हैया दंगल का आयोजन किया जा रहा था . जिसमें टोडाभीम क्षेत्र के दर्जनों की संख्या में जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की गई . कार्यक्रम शांतिपूर्वक तरीके से चल रहा था इसी दौरान स्वागत में दो युवकों के द्वारा रेकड़ा चलाया जा रहा था. इस दौरान उसमें बारूद भरते समय अचानक विस्फोट हो गया और दोनों युवक बुरी तरह झुलस गए . घटना की सूचना पर कार्यक्रम में शामिल हुए कांग्रेस नेता राघव मीणा व डॉ भवी मीणा आनन-फानन में अपने वाहनों से घायलों को बिठाकर बालघाट के राजकीय अस्पताल पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Gangster raju thehat murder case: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के बाद पौंख की पहाड़ियों में हुई फायरिंग, झुंझुनूं में भारी जाब्ता तैनात

जहां डयूटी पर कार्यरत चिकित्सक एवं नर्सिंग स्टाफ के नहीं मिलने पर टोडाभीम राजकीय अस्पताल के लिए रवाना हुए और टोडाभीम अस्पताल पहुंच घायल को भर्ती करवाया जहां डॉ अमरसिंह मीना व चिकित्सकों की टीम द्वारा उनका उपचार किया गया . एक गंभीर घायल को जयपुर रेफर कर दिया गया. चिकित्सा प्रभारी डॉ अमरसिंह मीना ने बताया कि युवक बारूद से झुलसने से घायल हुआ हैं उसके शरीर व घावों पर बारूद लगी हुई हैं.

 

Trending news