टोडाभीम में बढ़ता जा रहा है चोरों का आतंक, एक ही रात में तोड़े चार घरों के ताले
Advertisement

टोडाभीम में बढ़ता जा रहा है चोरों का आतंक, एक ही रात में तोड़े चार घरों के ताले

टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के गांव मोहनपुर में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी चुरा कर ले गए. 

टोडाभीम में बढ़ता जा रहा है चोरों का आतंक, एक ही रात में तोड़े चार घरों के ताले

Todabhim: टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के गांव मोहनपुर में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी चुरा कर ले गए. चोरों द्वारा बीती रात 4 घरों के ताले तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

थानाधिकारी धर्मसिंह गुर्जर ने बताया कि पीड़ितों के द्वारा पुलिस थाने में दी गई अपनी रिपोर्ट के माध्यम से बताया कि अज्ञात चोरों के द्वारा चार घरों के ताले तोड़कर प्यारसिंह मीना पुत्र चोथीराम मीना निवासी मोहनपुर के घर से सोने के नथटीका, सोने का हार सोने की चैन, सोने की टोप्स, चांदी की कनकती, चांदी की पाजेब, चांदी की तोडिया, चांदी की आठ-दस चुटकियां, तीन चांदी की माला एवं करीब पांच हजार रुपये चुराकर ले गए.

वहीं धर्मसिंह मीना पुत्र गिरधारी लाल मीना निवासी मोहनपुर के घर से दो हजार रुपये छोटे बक्से सिन्दूक (पैई) से निकलाकर ले गये. पवन पुत्र चेतराम मीना निवासी मोहनपुर के पाटोर पोस मकान में रखे बक्से का ताला तोडकर एवं चांदी की चैन व 10-10 रुपये वाली चार माला सहित 400 रुपये को चुराकर ले गए. वहीं परमालसिहं पुत्र झूमरलाल मीना निवासी मोहनपुर के पाटोर पोस में रखे बक्से का ताला तोड़कर एक सोने का पैंडल, तीन चांदी की कनकती, दो जोड़ी चांदी की पाजेब, दो जोडी चांदी की सांट, चार चांदी के सिक्के सहित करीब पांच लाख रुपये के जेवरात सहित नकद राशि को चुराकर ले गए. 

यह भी पढ़ें-जयपुर के कालवाड़ से बड़ी खबर, बाइक शोरूम को चोरों ने बनाया निशाना

ग्रामीणों ने बताया कि जाग होने पर चोरी की घटना का पता लगा तो उन्होंने चोरों को ढूढ़ने का काफी प्रयास किया, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा.  ग्रामीणों ने उक्त घटना की सूचना बालघाट पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचे मौका मुआयना किया. वहीं पीड़ितों के द्वारा चोरी की घटना को लेकर बालघाट थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार पीड़ितों ने प्राथमिकी में बताया कि बीती रात अज्ञात चोरों ने प्यारसिंह, धर्मसिंह, पवन, परमालसिंह निवासी मोहनपुर के यहां अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए चारों घरों से सोने चांदी के जेवरात सहित हजार रुपये पार कर ले गये. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news