अग्रसेन जयंती: केक खाओं प्रतियोगिता में दिव्यांशी ने मारी बाजी, भाषण प्रतियोगिता में अंबिका का रहा जलवा
Advertisement

अग्रसेन जयंती: केक खाओं प्रतियोगिता में दिव्यांशी ने मारी बाजी, भाषण प्रतियोगिता में अंबिका का रहा जलवा

उपखंड मुख्यालय के अग्रसेन सेवा सदन में अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य और अग्रवाल महिला संगठन के तत्वावधान में विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें बालिकाओं और महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है.

केक खाओं प्रतियोगिता में दिव्यांशी ने मारी बाजी.

सपोटराः  उपखंड मुख्यालय के अग्रसेन सेवा सदन में अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य और अग्रवाल महिला संगठन के तत्वावधान में विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें बालिकाओं और महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है. प्रतियोगिताओं में तकिया पास करना, कुर्सी दौड़ ,भाषण ,केक खाओ प्रतियोगिता का आयोजित की गई. प्रतियोगिताओं में विजेता रहे बालक-बालिकाओं में महिलाओं को पुरस्कारों से सम्मानित किया गया.

अध्यक्ष अंजू सिंहल ने बताया कि महिला वर्ग की तकिया पास करना प्रतियोगिता में सीमा पत्नी कृष्ण कुमार गुप्ता प्रथम और कोमल पत्नी रोहित गर्ग द्वितीय, कुर्सी दौड़ में आशा पत्नी अरविंद गोयल प्रथम और चंचल पत्नी गोविंद प्रसाद अग्रवाल द्वितीय स्थान पर रही. इसी प्रकार युवती वर्ग की मोबाइल के बढ़ते प्रयोग पर आयोजित भाषण प्रतियोगिता में स्नातक वर्ग की युवतियों ने भाग लिया.

 जिसमें अंबिका गोयल पुत्री अजय भूतिया ने प्रथम और प्रिंसी पुत्री बृजबिहारी गर्ग ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया. कक्षा 5 से 8 वीं की बालिकाओं की एक मिनिट में केक खाओ प्रतियोगिता में दिव्यांशी पुत्री टीकमचंद गुप्ता ने प्रथम तथा चित्रांशी पुत्री पवन दीवान ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया. प्रतियोगितओं में निर्णायक प्रधानाचार्य राजूलाल गुप्ता और रिटायर्ड प्रधानाध्यापक बाबूलाल गुप्ता रहे. इस दौरान युवा अध्यक्ष अशोक सिंहल,पवन दीवान, सिद्धार्थ गर्ग, अतुल चौधरी, मनीष चकलिया, आशा, इंद्रा, पिस्ता, संपत्ति देवी, आरती गुप्ता आदि उपस्थित थे.

 उन्होंने बताया कि अग्रसेन जयंती के मौके पर अन्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें समाज के लोग बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं. अग्रवाल महिला संगठन की अध्यक्ष अंजू सिंघल ने बताया कि ऐसे कार्यक्रमों के आयोजनों से समाज में आपसी भाईचारे की भावना का विकास होता है, साथ ही प्रतियोगिताओं के आयोजन से टीम भावना जागृत होती है. उन्होंने आगे भी ऐसे कार्यक्रमों को आयोजित करने की बात कही.

Reporter- Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- जयपुर-बीसलपुर परियोजना का होगा पुर्नगठन, 69.58 करोड़ की निविदा स्वीकृत, पेयजल समस्या का जल्द निराकरण भी​

 

Trending news