लोकसभा प्रत्याशी इंदु जाटव की नामांकन सभा, CM भजनलाल,डिप्टी सीएम बैरवा ने कांग्रेस पर बोला हमला
Advertisement

लोकसभा प्रत्याशी इंदु जाटव की नामांकन सभा, CM भजनलाल,डिप्टी सीएम बैरवा ने कांग्रेस पर बोला हमला

Karauli Dholpur Lok Sabha constituency: करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी कैंडिडेट्स की नामांकन सभा आयोजित की गई.लोकसभा प्रत्याशी इंदु जाटव की नामांकन सभा में  CM भजनलाल,डिप्टी सीएम बैरवा ने कांग्रेस पर हमला बोला है. 

 

लोकसभा प्रत्याशी इंदु जाटव की नामांकन सभा.

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव 2024 में करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी की नामांकन सभा को प्रदेश के सीएम भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी इंदु जाटव के पक्ष में मतदान की अपील की.साथ कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

थोथी घोषणा करने का आरोप लगाया

सीएम भजन लाल शर्मा ने आरोप लगाया की कांग्रेस ने तुष्टीकरण को बढ़ावा दिया है और गरीबी हटाने का नारा देने के बाद भी गरीबी हटाने की दिशा में काम नहीं किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर दलितों पर अत्याचार करने और करौली क्षेत्र के लिए थोथी घोषणा करने का आरोप लगाया.

 संकल्प पत्र में केवल 90 दिन में 40 से 45 प्रतिशत काम पूरा कर लिया

सीएम ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने क्षेत्र के लिए कई योजनाओं की घोषणा की. लेकिन उन योजनाओं को अभी तक स्वीकृति प्रदान नहीं की गई. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा वह किया.भाजपा सरकार ने अपने वायदों को संकल्प पत्र में केवल 90 दिन में 40 से 45 प्रतिशत काम पूरा कर लिया.

 पेयजल समस्या का पूरी तरह समाधान होगा

ईआरसीपी की की स्वीकृति के लिए काम किया. यमुना जल समझौता किया और ईआरसीपी को स्वीकृति प्रदान की है. जल्दी ही ईआरसीपी का काम शुरू होगा. जिससे आने वाले सालों में क्षेत्र की पेयजल समस्या का पूरी तरह समाधान होगा.

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में 1 लाख 65 हजार करोड़ के बिजली समझौते को पूरा किया है. जिससे आने वाले समय में किसानों को दिन में बिजली मिलेगी.इस दौरान डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि केवल भाजपा ही एक साधारण कार्यकर्ता को अपना प्रत्याशी बना सकती है.

भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी जाटव ने कहा कि वह हमेशा खेती की जनता के भले के लिए काम करेंगे. उन्होंने शिक्षा चिकित्सा सहित रेल परियोजना के काम को पूरा करने पहली प्राथमिकता बताया.इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी जाटव,सपोटरा विधायक हंसराज मीणा,करौली विधायक दर्शन सिंह गुर्जर,करौली भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, करौली पूर्व विधायक रोहिणी देवी के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचे जहां नामांकन पत्र दाखिल किया.

नामांकन पत्र दाखिल किया

इसी प्रकार कांग्रेस प्रत्याशी भजनलाल जाटव ने और बसपा प्रत्याशी विक्रम सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया. करौली धौलपुर लोकसभा से एक निर्दलीय सहित चार प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए है.

नामांकन सभा में भरतपुर संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच, संभाग सह प्रभारी सोमकांत शर्मा, करौली प्रभारी सत्य प्रकाश, करौली धौलपुर लोकसभा प्रभारी और गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम, गंगापुर के पूर्व विधायक मानसिंह, हिंडौन की पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव, राजाखेड़ा से विधायक प्रत्याशी रही नीरजा शर्मा, धौलपुर भाजपा जिला अध्यक्ष सत्येंद्र पाराशर सहित अन्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: पीसीसी वॉर रूम में बड़ी बैठक,सचिन पायलट के साथ होंगे ये दिग्गज नेता, इन पांच सीटों पर रहेगा फोकस

 

Trending news