Rajsamand News: करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने की विद्युत विभाग के खिलाफ कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224580

Rajsamand News: करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने की विद्युत विभाग के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र में खेत में काम कर रहे एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. वहीं, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया. 

Rajsamand News Zee Rajasthan

Rajasthan News: राजसमंद के केलवाड़ा थाना क्षेत्र के भवानी की भागल गांव में कल करंट लगने से 35 वर्षीय युवक महेश जोशी की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और युवक को राजसमंद के आरके चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मेडिकल परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

रास्ता जमकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
जानकारी के अनुसार युवक खेत पर काम करने गया था. इस दौरान खेत में टूटे पड़े तार से उसे करंट लग गया और मौके पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मामला उजागर होने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शव को जिला चिकित्सालय में छोड़कर भवानी की भागल पहुंच गए. वहां उन्होंने रास्ता जमकर प्रशासन के सामने अपनी तीन मांगे रखी है, जिसमें विद्युत विभाग के खिलाफ मामला दर्ज करने और मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग प्रमुख है.

पढ़ें राजसमंद की एक और अहम खबर 
राजसमंद जिले के झोर गांव में 2 दिन पूर्व अज्ञात बदमाशों ने जलदाय विभाग के कुएं तथा ट्यूबवेल से विद्युत ट्रांसफार्मर से कॉपर ऑयल चुरा लिया है, जिससे गांव की पेयजल व्यवस्था गड़बड़ा गई है. ऐसे में भीषण गर्मी में आमजन को काफी परेशानी हो रही है. जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने दो विधुत ट्रांसफार्मर जलदाय विभाग के, तो दो विद्युत ट्रांसफार्मर अन्य जगह से क्षतिग्रस्त कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस गांव के बीच हैंड पंप भी पानी के अभाव में जवाब दे चुके हैं. ऐसे में ग्रामीणों ने बिजली निगम के अधिकारियों से जल्द ही दोनों जगह नए विद्युत ट्रांसफार्मर लगाकर बिजली व्यवस्था बहाल कर पेयजल की जलापूर्ति की मांग की है. 

रिपोर्टर- देवेंद्र शर्मा

ये भी पढ़ें-Rajasthan live News: बीजेपी नेता को गैंगस्टर रोहित गोदारा की धमकी, कहा-पुलिस भी नहीं कर पाएगी तेरी सुरक्षा..., मांगे 5 करोड़, पढ़ें बड़ी खबरें

Trending news