Barmer News: कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल पहुंचे अस्पताल,घायलों से की मुलाकात, एक्शन की मांग की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224599

Barmer News: कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल पहुंचे अस्पताल,घायलों से की मुलाकात, एक्शन की मांग की

Barmer News: बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल घायलों से मिलने पहुंचे हैं,बता दें कि 26 अप्रैल को मतदान के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा महिला व पुरुष मतदाताओं के साथ मारपीट की गई थी.घायलों का इलाज जारी है. 

 

कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल पहुंचे अस्पताल.

Barmer News: बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल शनिवार को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर उन्होंने 26 अप्रैल को मतदान के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा महिला व पुरुष मतदाताओं के साथ मारपीट करने के मामलों में घायल लोगों से मुलाकात की, और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली.

 बेरहमी से मारपीट की गई

 इस दौरान बेनीवाल ने अस्पताल में भर्ती घायलों को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. बेनीवाल ने बताया कि और असामाजिक तत्वों द्वारा मतदान करने वाले महिलाओं व पुरुषों पर थुम्बली, सोलंकियों की ढाणी,सरणू व घोनिया सहित कई जगह जानलेवा हमले कर बेरहमी से मारपीट की गई. जो लोकतंत्र के लिए शर्मनाक है.

 जिंदगी व मौत के बीच झूझ रहे हैं

जानलेवा हमले में घायल मतदाता आज अस्पताल में जिंदगी व मौत के बीच झूझ रहे हैं. उन्होंने पुलिस प्रशासन से मतदाताओं पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. इस दौरान उम्मेदाराम बेनीवाल के साथ जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी व कांग्रेस पार्टी के नेता उपस्थित रहें.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav: दूसरे चरण का चुनाव समाप्त होने के बाद रिलेक्स मूड में गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले-जोधपुर में प्रचंड बहुमत से जीत होगी

 

 

Trending news