करौली में नपा की नालियां साफ ना होने से बढ़ी समस्या, प्री मानसून के पहले होने थी सफाई
Advertisement

करौली में नपा की नालियां साफ ना होने से बढ़ी समस्या, प्री मानसून के पहले होने थी सफाई

टोडाभीम नगर पालिका द्वारा नालियों की सफाई नहीं कराने के कारण सड़क पर गंदगी फैली है. पुराने पशु भवन के सामने स्थित नालियों की सफाई नहीं होने से नाली में गंदगी नजर आई. जिससे पानी की निकासी नहीं हुई.

करौली में नपा की नालियां साफ ना होने से बढ़ी समस्या, प्री मानसून के पहले होने थी सफाई

Karauli: टोडाभीम नगर पालिका द्वारा नालियों की सफाई नहीं कराने के कारण सड़क पर गंदगी फैली है. पुराने पशु भवन के सामने स्थित नालियों की सफाई नहीं होने से नाली में गंदगी नजर आई. जिससे पानी की निकासी नहीं हुई. पुराने पशु भवन के पास बनी नाली  में  सफाई नहीं होने के चलते आज हुई हल्की बारिश से ही नालियों की गंदगी  सड़क पर आ गई. जिससे पैदल राहगीरों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा. नगर पालिका के कनिष्ठ लिपिक सुरेश चंद मीणा ने बताया कि प्री मानसून को देखते हुए नालियों की सफाई का कार्य  पिछले दिनों से चल रहा है. वैसे भी समय-समय पर कस्बे में स्थित सभी नालियों की सफाई की जाती है.

 नालियों में पॉलिथीन, कचड़ा फस जाता है. जिससे पानी की निकासी नहीं हो पाती. कस्बे के चारों तरफ जहां-जहां भी नाली बनी हुई है, उनकी सफाई का कार्य किया जा रहा है. लेकिन कहीं एक दो जगह नालियों की सफाई का काम रह गया है, जो सफाई कर्मियों द्वारा जल्द  ही करवा दिया जायेगा. वहीं, सफाई अधीक्षक हुल्ली राम मीणा ने कहा कि अधिकतर सभी नालियों की सफाई का कार्य हो चुका है. 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी को गिरफ़्तार किया तो कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता जेल भरने के लिए तैयार- डोटासरा

कुछ नालियां रह गई थी जिनको साफ किया जा रहा है. लेकिन प्रशासन के दावों के बीच स्थिति कुछ और नजर आई. जहां पहली बारिश के बाद नालियों के पानी का निकास नहीं होने के कारण सड़क पर गंदगी फैल गई. साथी लूडो और वाहन चालकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news