हिण्डौन से BJP उम्मीदवार राजकुमारी जाटव का विरोध, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
Advertisement

हिण्डौन से BJP उम्मीदवार राजकुमारी जाटव का विरोध, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Hindaun, Karauli News: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने  हिण्डौन से प्रत्याशी राजकुमारी जाटव को टिकट दिया है, जिसका विरोध कार्यकर्ता कर रहे हैं. 

हिण्डौन से BJP उम्मीदवार राजकुमारी जाटव का विरोध, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Hindaun, Karauli News: आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा हिण्डौन से घोषित प्रत्याशी राजकुमारी जाटव के विरोध में पार्टी के कार्यकर्ता ही सड़क पर उतरने लगे हैं. 

गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिण्डौन के नेहरू पार्क एवं चौपड़ सर्किल पर भाजपा उम्मीदवार राजकुमारी जाटव के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही नारेबाजी की पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश एवं केंद्रीय नेतृत्व से भाजपा प्रत्याशी को बदलने की मांग की है. 

यह भी पढ़ेंः Jhunjhunu: नटवरलाल से नेताजी बनने की दिलचस्प कहानी! कभी फर्जी मंत्री बनकर जमाते थे रौब, अब जता रहे टिकट की दावेदारी

हाथों में बैनर लेकर प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ता राजपाल बंसीवाल ने कहा कि पार्टी द्वारा हिण्डौन से पूर्व में विधायक रही राजकुमारी जाटव को टिकट दिया है, जिससे भाजपा कार्यकर्ता संतुष्ट है व आमजन में रोष व्याप्त है. उन्होंने कहा कि पार्टी किसी भी अन्य अच्छे कार्यकर्ता को टिकट दे, जिससे वह चुनाव जीत सकें. उन्होंने भाजपा उम्मीदवार राजकुमारी जाटव पर पूर्व के कार्यकाल में भ्रष्टाचार करने के भी आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक के कार्यकाल में शुरू हुई कई योजना अभी तक अधूरी पड़ी हैं. कार्यकर्ता पार्टी के लिए समर्पित है इसलिए किसी भी अन्य ईमानदार व्यक्ति को टिकट देकर उम्मीदवार बनाया जाए. 

भाजपा कार्यकर्ता चन्दू कोली ने कहा कि राजकुमारी जाटव को हिण्डौन से भाजपा का टिकट मिलने से जनता व कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है. उन्होंने कहा कि किसी पढ़े-लिखे व्यक्ति को पार्टी टिकट दे, जिससे भाजपा व जनता उसे जीताकर भेजें. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी जाटव का पिछला कार्यकाल भ्रष्टाचार कर रहा है. उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को जीताना चाहती है लेकिन, गलत व्यक्ति को टिकट देने के कारण अब उनका मन नहीं बन रहा. उन्होंने भाजपा नेतृत्व से अपील की है कि हिण्डौन विधानसभा से पार्टी टिकट बदलकर किसी अच्छे कार्यकर्ता को उम्मीदवार बनाए.  

यह भी पढ़ेंः जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

भाजपा कार्यकर्ता लक्खी राम ने कहा कि हिण्डौन विधानसभा क्षेत्र में अनुसूचित जाति के मतदाताओं की संख्या करीब 1 लाख है, जिसकी अपेक्षा कर बाहरी व्यक्ति को टिकट दिया है. पहले भी ऐसा किया गया था, जिससे पार्टी कार्यकर्ता एवं आम लोगों में रोष है. उन्होंने राजकुमारी जाटव का टिकट काटकर किसी अन्य अच्छे व्यक्ति को टिकट देने की मांग की है. प्रदर्शन करने के बाद कार्यकर्ता प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व से मिलने के लिए जयपुर और दिल्ली के लिए रवाना हो गए. 

Trending news