Karauli: पंचायत समिति टोडाभीम सभागार में वृद्धजन सम्मान समारोह का आयोजन, इतने लोगों को बांटा गया कंबल
Advertisement

Karauli: पंचायत समिति टोडाभीम सभागार में वृद्धजन सम्मान समारोह का आयोजन, इतने लोगों को बांटा गया कंबल

Todabhim: राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम में वृद्ध जन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान जरूरत मंदों को कंबल भी वितरित किया गया. यह कार्यक्रम समाजसेवी रामधारी सिंह और मानवता सेवा संघ के माध्यम से किया गया. इस दौरान संघ के सभी सदस्य मौजूद रहें.

 

Karauli: पंचायत समिति टोडाभीम सभागार में वृद्धजन सम्मान समारोह का आयोजन, इतने लोगों को बांटा गया कंबल

Todabhim: करौली के पंचायत समिति सभागार टोडाभीम में समाजसेवी रामधारी सिंह और मानवता सेवा संघ के सदस्यों द्वारा हर वर्ष की भांति वृद्ध जन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के रूप में टोडाभीम थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने शिरकत की.

विशिष्ट अतिथि राजकुमार सिंह राजावत व आदिल खान  रहे. समारोह में समाजसेवी शिक्षक की पत्नी मुकेशी देवी और संघ के सभी सदस्यों के द्वारा नगरपालिका क्षेत्र के लगभग साठ वृद्धजनों को कम्बल भेंट कर सम्मान किया गया. इस दौरान सम्मान पाकर वृद्धों के चेहरे खिल उठे और आयोजकों का आभार जताया.

गौरतलब है कि पिछले कई वर्षों से शिक्षक रामधारी सिंह हर वर्ष अपने वेतन का आधा हिस्सा दीन-दुखियों की सेवा में खर्च करते हैं. इस कार्य में उनकी पत्नी मुकेशी देवी और संघ के सदस्य कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करते हैं.

इस अवसर पर थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि इस वर्तमान समय में इस तरह के सेवा कार्य करना बहुत साहस का कार्य है ऐसा कार्य करना हर किसी के नसीब में नहीं होता, हम सभी को मानवता के कार्य करते रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद से बढ़कर कुछ नहीं है ऐसे में संपन्न लोगों को आगे आकर गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए। वही उन्होंने बुजुर्गों से भी लोगों को इसके लिए प्रेरित करने की बात कही.

 इस अवसर पर जयेश अग्रवाल , आदिल खान , हंसराज मीना , हेतराम जौरवाल , विजय कुमार , नितिन जांगिड़ , बने सिंह , कादिर मंडेरू, सर्वजीत  मंडेरू, गोविंद शर्मा , राम अवतार जौरवाल , अजय कुमार , संदीप , राजकुमार शर्मा , भवानी खेड़ी, लक्ष्मीकांत  अजीजपुर, अशोक , विनय कुमार , लेखराज  खेड़ी, हरिओम प्रजापत , पिन्टु , गिरधारी , कपिल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे.

रिपोर्टर- आशीष चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें- RPSC Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक मामले में इंटरनेशनल कनेक्शन, गिरोह के सरगना पर गिरी गाज, हो रहे बड़े खुलासे​

 

Trending news