करौली विधायक लाखन सिंह मीणा ने किया महंगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण, व्यवस्थाएं देख दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1682577

करौली विधायक लाखन सिंह मीणा ने किया महंगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण, व्यवस्थाएं देख दिए निर्देश

Karauli News: राजस्थान के सीएम गहलोत की ओर से प्रदेश में लगाए जा रहे महंगाई राहत शिविर का कैंप प्रभारी राधेश्याम तंवर ने निरीक्षण किया. इस दौरान कैंप की व्यवस्थाएं देखी और लोगों को राहत गारंटी प्रमाण पत्र का वितरण किया. 

 

करौली विधायक लाखन सिंह मीणा ने किया महंगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण, व्यवस्थाएं देख दिए निर्देश

Karauli: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा पूरे प्रदेश में लगाए जा रहे महंगाई राहत शिविर का कैंप प्रभारी राधेश्याम तंवर ने निरीक्षण किया. इस दौरान कैंप की व्यवस्थाएं देखी और लोगों को राहत गारंटी प्रमाण पत्र का वितरण किया. इसी प्रकार करौली विधायक लाखन सिंह मीणा ने भी कई गांव में महंगाई राहत केंद्र का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं जांची और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उधर विधायक भरोसी लाल जाटव तथा नगर परिषद सभापति विनोद जाटव ने भी महंगाई राहत कैंप का अवलोकन कर अधिकारियों को अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन करने के निर्देश दिए. 

राधेश्याम तंवर ने बताया की सीएम द्वारा जनता  को राहत देने के लिए महंगाई राहत कैंप का आयोजन पूरे प्रदेश में किया जा रहा है. कैंप के करौली जिला समन्वयक  राधेश्याम तंवर को बनाया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने करौली पहुंचने पर सर्किट हाउस में स्वागत किया. 

तंवर ने जिला कलेक्ट्रेट के सामने राहत कैंप का निरीक्षण किया. इस दौरान कैंपों में कई स्थानों पर पानी की शिकायत को लेकर मौके पर ही अधिकारियों को तत्काल राहत कैंप में पहुंचने वाले लोगों को पेयजल के लिए उचित प्रबंध करने के निर्देश दिए. प्रभारी तंवर का कहना है की राहत कैंप में जनता का रुझान देखा जा रहा है. जिससे प्रतीत होता है की प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा चलाई गई जन कल्याणकारी योजनाएं रोजगार के साथ साथ  पानी, बिजली, शिक्षा और चिकित्सा की योजना आमजन के लिए उपयोगी सिद्ध हो रही हैं. ये कैंप वापस सरकार बनवाने में रामबाण साबित होगी.

मुख्य मंत्री के अदेशानुशर प्रभारी ने सरकार की दस जनकल्याणकारी योजनाओं में ज्यादा से ज्यादा रजिस्ट्रेशन करने की अपील की. कैंप में आ रहे लोगों से मुलाकात की. इस मौके परबअनिल शर्मा अध्यक्ष बाल कल्याण समिति, भूपेंद्र भारद्वाज पूर्व उपाध्यक्ष, रविंद्र शर्मा सपोटरा यूथ कांग्रेस स्टेट को-ऑर्डिनेटर, एडवोकेट उधोसिंह महामंत्री जिला कांग्रेस,  समाज कल्याण विभाग सदस्य हुकुम मीना, महेंद्र सूरौठिया सदस्य पीसीसी, करतारसिंह, सहीराम, धनसिंग सेवादल आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें...

Buddha Purnima 2023: बुद्ध पूर्णिमा पर अपनों को भेजें भगवान बुद्ध के ये संदेश

Chandra Grahan 2023: इंडिया में इस वक्त दिखेगा चंद्रग्रहण, ये है ग्रहण देखने का सही तरीका, जरूर रखें ये सावधानियां

Trending news