Karauli News: हिंडौन में महिला ने डेढ़ साल के बेटे के साथ फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Karauli News: हिंडौन में महिला ने डेढ़ साल के बेटे के साथ फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Karauli News: हिंडौन के सूरौठ में महिला शारदा उम्र 30 वर्ष पत्नी गौतम जाटव ने अपने डेढ़ साल के बेटे आरुष के साथ फांसी पर लटकी मिली. पुलिस ने शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए हिंडोन मोर्चरी पहुंचाया.

Karauli News: हिंडौन में  महिला ने डेढ़ साल के बेटे के साथ फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

 

Karauli News:  हिंडौन के सूरौठ थाना क्षेत्र स्थित जटनगला गांव में पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. डीएसपी किशोरीलाल ने बताया कि जटनगला गांव निवासी महिला शारदा उम्र 30 वर्ष पत्नी गौतम जाटव ने अपने डेढ़ साल के बेटे आरुष के साथ फांसी पर लटकी मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए हिंडोन मोर्चरी पहुंचाया. मृतका के पति गौतम को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

हादसे के समय शारदा घर पर अपने बेटे आरुष के साथ घर पर अकेली थी. पति गौतम दिल्ली में मार्बल लगाने कार्य करता है. रविवार को घर आने के लिए दिल्ली से ट्रेन से चला था. लेकिन रात अधिक होने के कारण बनकी गांव में अपनी बहन के घर चला गया था. जहां से सुबह 10 बजे जटनगला गांव में अपने घर पहुंचा था. कुछ देर रुकने के बाद घर से निकल गया. हादसे की सूचना के बाद गौतम वापस घर आया था.
पुलिस मृतका के पति गौतम से पूछताछ कर रही है. घटना की सूचना के बाद डीएसपी किशोरीलाल, सूरौठ थाना के सहायक उपनिरीक्षक प्रहलाद सिंह, सहायक उपनिरीक्षक राजवीर सिंह, कॉन्स्टेबल भंवर सिंह मौके पर पहुंचे.

मृतका शारदा के ससुर सुंदर जाटव ने बताया कि शारदा सुबह बेटे आरुष के साथ कमरे में ही थी. मकान के एक हिस्से में भैंस बंधी हुई है. सुबह वह भैंस का दूध दोहने के बाद दूसरे मकान में चला गया. उन्होंने बताया कि शारदा 4 कमरों के मकान में अपने बेटे आरुष और पति के साथ रहती थी. परिवार के अन्य सदस्य अलग-अलग मकानों में रहते हैं.

करीब 11 बजे भैंसों को संभालने वापस आया तो एक कमरा अंदर से बंद था. काफी देर तक आवाज देने पर कोई जवाब नहीं आया. लोहे के दरवाजे को धक्के मारने के बाद अंदर लगी सांकल टूट गई. कमरे में बहू और पोते का शव देखकर उसके होश उड़ गए. मृतका के पिता पप्पू ने शारदा के पति और ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. जानकारी के अनुसार शारदा और बड़ी बहन ललिता दोनों की शादी 2015 में एक साथ हुई थी. शारदा का पति गौतम और ललिता का पति राधेश्याम दोनों भाई हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में यहां बस की सीट पर रखिए रुमाल या सब्जी, समझिए हो गया आपका कब्जा

यह भी पढ़ें- Karauli news: महावीर जयंती पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित, धर्ममय हुई अहिंसा नगरी

Trending news