35 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, दोनों आरोपियों पर दो-दो हजार का घोषित है इनाम
Advertisement

35 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, दोनों आरोपियों पर दो-दो हजार का घोषित है इनाम

करौली न्यूज: 35 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों पर दो-दो हजार का इनाम भी घोषित है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

 

35 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, दोनों आरोपियों पर दो-दो हजार का घोषित है इनाम

Hindaun, Karauli: हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस ने स्मैक तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 35 ग्राम  स्मैक के साथ एक महिला सहित दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी पति पत्नी है. दोनों पर पिछले स्मैक तस्करी के मामलों में दो-दो हजार का इनाम घोषित था. पुलिस दोनों गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है. 

हिंडौन नई मंडी थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह टोगस के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थ स्मैक के खिलाफ ऑपरेशन फ्लैशऑउट चलाया जा रहा है. थानाधिकारी ने बताया कि उनके नेतृत्व में पुलिस की टीम वाहनों की जांच करने के लिए महवा मार्ग पर पहुंची. जहां एक मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति जिसके पीछे एक महिला बैठी थी आता हुआ दिखाई दिया. लेकिन पुलिस की गाड़ी को देखकर वह वापस बाइक घुमाकर भागने लगा. 

जिसे पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम रवि कुमार मीणा निवासी ग्राम औढं थाना सलेमपुर जिला दौसा तथा महिला ने अपना नाम गुड्डी देवी पत्नी रवि कुमार मीणा बताया. बातचीत के बाद पुलिस को आरोपियों पर शक हुआ तो उन्होंने दोनों की तलाशी ली जिस पर उनके पास 35 ग्राम  स्मैक बरामद की गई. थानाधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पिछले मुकदमों में दो दो हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है. 

पुलिस दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है. कार्रवाई में नई मंडी थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह के अलावा सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार शर्मा हेड कॉन्स्टेबल प्रेम सिंह कॉन्स्टेबल बलवीर सिंह गजेंद्र सिंह रामेश्वर सिंह निरंजन सिंह जोगेंद्र सिंह अमित कुमार महिला कॉन्स्टेबल ओमवती एवं हरि सिंह शामिल रहे.

ये भी पढ़ें- 

Success story: राजस्थान में जजों की खान है ये 'मीणा परिवार', एक घर से चार बेटियां और एक बेटा है जज,जानिए क्या है सक्सेस का राज

Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

Trending news