करौली : GST टीम ने परचून की दुकान पर कार्रवाई कर उड़ाई व्यापारियों की नींद, 5 घंटे चली तलाशी
Advertisement

करौली : GST टीम ने परचून की दुकान पर कार्रवाई कर उड़ाई व्यापारियों की नींद, 5 घंटे चली तलाशी

टोडाभीम कस्बे में करौली से सीटीओ के नेतृत्व में दिल्ली से पहुंची. जीएसटी विभाग की टीम के द्वारा कस्बे के परचून व्यापारी के यहां कार्रवाई करने से कस्बे के व्यापारियों की नींद उड़ गई.

करौली : GST टीम ने परचून की दुकान पर कार्रवाई कर उड़ाई व्यापारियों की नींद, 5 घंटे चली तलाशी

karauli News : टोडाभीम कस्बे में करौली से सीटीओ के नेतृत्व में दिल्ली से पहुंची. जीएसटी विभाग की टीम के द्वारा कस्बे के परचून व्यापारी के यहां कार्रवाई करने से कस्बे के व्यापारियों की नींद उड़ गई. टीम द्वारा कस्बे के पीएनबी बैंक शाखा के सामने स्थित परचून व्यापारी खेमचंद, प्रहलाद कुमार की दुकान व घर पर पहुचकर करीब पांच घण्टे तक कार्रवाई की गई.

कस्बे के परचून की दुकान पर कार्रवाई कर उसके यहां दुकान गोदामों पर कार्रवाई की गई. कस्बे में परचून व्यापारी खेमचंद, प्रहलाद कुमार के व्यापारिक प्रतिष्ठान व गोदामों पर जीएसटी विभाग के अधिकारी सीटीओ वेदप्रकाश मीना व अधिकारियों की टीमों के पहुंचते ही कस्बे के व्यापारियों में हड़कंप मच गया. व्यापारी के दुकान व कस्बे के रोड़वेज बस स्टैंड के समीप गोदाम पर में एक के बाद एक जीएसटी विभाग की टीम के अधिकारियों ने पहुचकर कार्रवाई की.

एक साथ इतनी बड़ी संख्या में जीएसटी विभाग के अधिकारियों के पहुंचने पर आसपास भीड़ जुट गई. परचून व्यापारी के यहां जीएसटी विभाग की टीम के द्वारा व्यापारी की दुकान व गोदामों सहित व्यापारी के घर पर भी जांच की गई. सीटीओ वेदप्रकाश मीना ने बताया कि परचून व्यापारी के यहां की गई कार्रवाई के दौरान उसके बही खातों सहित दुकान व गोदामों में रखें माल सहित आय, व्यय के रिकार्ड की जांच की गई. सीटीओ वेदप्रकाश मीना ने बताया कि परचून व्यापारी के यहां कार्रवाई करने पहुचने की जानकरी मिलते ही व्यापारी के पुत्र के द्वारा दुकान ओर अन्य स्थान पर रखे बही खातों को एक प्लस्टिक के बोरे में भरकर पास के एक मकान पर फेंक दिया जिसे टीम के कार्मिकों के द्वारा अपने कब्जे में ले लिया गया. कार्रवाई के दौरान सीटीओ वेदप्रकाश मीना, एसीटीओ भरतलाल मीना, एसीटीओ मनराज मीना सहित दर्जनों कार्मिक मौजूद रहे.

रिपोर्टर- आशीष चतुर्वेदी 

ये भी पढ़ें.. . 

फतेहपुर में न्यूनतम तापमान -1.5 पहुंचा, चूरू, जयपुर और सीकर में ठंड ने किया ये हाल

कंटेनर में तड़पती मिली 28 गायें, 1 की मौत, पुलिस को गच्चा देकर गौ तस्कर फरार

Trending news