Karauli Crime News:मारपीट की सूचना पर पहुंचे ASI और कांस्टेबल पर बदमाशों ने किया हमला,1 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Karauli Crime News:मारपीट की सूचना पर पहुंचे ASI और कांस्टेबल पर बदमाशों ने किया हमला,1 आरोपी गिरफ्तार

Karauli Crime News:झगड़ा कर रहे बदमाशों ने एएसआई और कॉन्स्टेबल पर किया हमला.मारपीट की सूचना पर मेला दरवाजा क्षेत्र पहुंचे करौली शहर चौकी प्रभारी एएसआई और एक कांस्टेबल पर झगड़ा कर रहे बदमाशों ने हमला कर दिया.

Karauli Crime News

Karauli Crime News:झगड़ा कर रहे बदमाशों ने एएसआई और कॉन्स्टेबल पर किया हमला.मारपीट की सूचना पर मेला दरवाजा क्षेत्र पहुंचे करौली शहर चौकी प्रभारी एएसआई और एक कांस्टेबल पर झगड़ा कर रहे बदमाशों ने हमला कर दिया.बदमाशों के हमले में एएसआई और कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायल एएसआई और कांस्टेबल को करौली अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उपचार जारी है.पुलिस ने मामले में एक आरोपी का पुलिस हिरासत में उपचार चल रहा है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

करौली शहर चौकी प्रभारी महेश शर्मा पुत्र मगन लाल ने बताया कि बुधवार देर रात मेला दरवाजा से रणगमा तालाब को जाने वाले कच्चे रास्ते पर कार में तीन युवकों द्वारा एक महिला से  गाली गलौच, मारपीट और झगड़ा करने की सूचना मिली थी.सूचना पर वो कांस्टेबल समंदर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. सुनसान क्षेत्र में कार के खड़े होने का कारण पूछा तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला. 

इस दौरान गाड़ी की तलाशी में दो पेटी देशी शराब मिली. शराब के संबंध में पूछा तो गाड़ी में बैठे भूरा गुर्जर ने सिर पर पीछे से डंडा मारा. जबकि तीन दरवाजा निवासी दीपक ने हाथ में डंडा मारा. इस दौरान कांस्टेबल समंदर के साथ भी महिला सहित आरोपियों ने मारपीट की. हमले में एएसआई और कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायल एएसआई और कांस्टेबल को करौली अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उपचार जारी है.इस दौरान एक बदमाश दीपक भी भागने के प्रयास में चोटिल हो गया.घायल को पुलिस हिरासत में उपचार के लिए भर्ती कराया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. मामले में पुलिस द्वारा 3 आरोपी युवकों और एक महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान BJP की दूसरी लिस्ट में महिला प्रत्याशियों की खुल सकती है किस्मत...! 6 नाम तय, 4 पर चल रहा मंथन

Trending news