Karauli Crime News: ठेले से घर जा रहे युवक का हुआ अपहरण,लोगों ने प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
Advertisement

Karauli Crime News: ठेले से घर जा रहे युवक का हुआ अपहरण,लोगों ने प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Karauli Crime News:जिला मुख्यालय पर पिछले दिनों एक युवक से मारपीट, बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की है.परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उल्टा पीड़ित युवक को ही थाने में बंद कर दिया. 

Karauli Crime News

Karauli Crime News:जिला मुख्यालय पर पिछले दिनों एक युवक से मारपीट, बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की है. परिवारजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिला कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा है.      

मारपीट करते हुए अपहरण कर ले गए
भाजपा नेता अशोक पाठक  ने बताया की पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में आरोप लगाया है की 24 फरवरी को 6:30 बजे के लगभग अंकित पुत्र लक्ष्मी नारायण अपने ठेले से घर जा रहा था. तभी पड़ोस में रहने वाले कुछ युवक और उनके परिवारजनों ने 30-40 लोगों ने अंकित से मारपीट करते हुए अपहरण कर ले गए. 

मांग को लेकर युवाओं ने किया एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन
इस दौरान करीब तीन घंटे तक बंधक बना कर मारपीट की. मारपीट कर मोबाइल, घड़ी सोने की चैन और बिक्री के 48 सौ रुपए छीन लिए. इस दौरान आवाज सुनकर कुछ युवक मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और छुड़ाकर लाए. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उल्टा पीड़ित युवक को ही थाने में बंद कर दिया. 

मांग को लेकर एसपी और कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन
मामले की एफआइआर थाने में दर्ज कराई है. एफआइआर दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया.आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं.शहर की युवाओं और परिवार जनों ने ज्ञापन सौंप कर आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Breaking News:24 घंटे बाद खुले पेट्रोल पंप, संचालकों ने दी ये बड़ी चेतावनी

यह भी पढ़ें:Rajasthan- PM मोदी इस दिन देंगे राजस्थान को तोहफा, रेलतंत्र को मिलेगी नई गति, बदलेगी तस्वीर

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ के असर से फिर हो सकती है बारिश, जानें मौसम का ताजा अपडेट

Trending news