हिंडौन: कुछ दिन पूर्व दुर्घटना में घायल हुए 3 साल के बच्चे ने तोड़ा दम, लोगों ने लगाया जाम
Advertisement

हिंडौन: कुछ दिन पूर्व दुर्घटना में घायल हुए 3 साल के बच्चे ने तोड़ा दम, लोगों ने लगाया जाम

Hindaun, Karauli: राजस्थान के करौली के हिंडौन में मोटरसाइकिल की टक्कर से कुछ दिन पूर्व घायल हुए बालक की मौत से गुस्साए लोगों ने नादौती-श्रीमहावीरजी सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया, जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई. 

 

हिंडौन: कुछ दिन पूर्व दुर्घटना में घायल हुए 3 साल के बच्चे ने तोड़ा दम, लोगों ने लगाया जाम

Hindaun, Karauli: राजस्थान के करौली के हिंडौन में मोटरसाइकिल की टक्कर से कुछ दिन पूर्व घायल हुए बालक की मौत से गुस्साए लोगों ने नादौती-श्रीमहावीरजी सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया, जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई. सूचना पर पहुंची श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया और यातायात सुचारु कराया. 

साथ ही ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है. श्री महावीर जी थाना अधिकारी अबजीत कुमार ने बताया कि ओम जांगिड़ पुत्र जगदीश जांगिड़ उम्र 3 साल निवासी चांदन गांव की 3 दिसंबर को एक मोटरसाइकिल की टक्कर से गंभीर घायल हो गया था, जिसका जयपुर में उपचार चल रहा था. उपचार के दौरान बालक की शुक्रवार को मौत हो गई. 

बालक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने नादौती-श्रीमहावीरजी सड़क मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर जाम लगा दिया. जाम से सड़क पर वाहनों की कतार लग गई और जाम सूचना पर महावीर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश की है. समझाइश के बाद ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया और जाम खुलवाया. 

यह भी पढ़ें - भारत पाक सीमा पर फायरिंग का मामला, BSF आज कर सकती है पाक रेंजर्स के साथ फ्लैग मीटिंग

ग्रामीणों का कहना है कि मार्ग पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने के चलते आए दिन दुर्घटनाएं घटित होती हैं और जान माल का नुकसान होता है. प्रशासन से पहले भी कई बार मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की गई, लेकिन इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की गई. बालक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों द्वारा एक बार फिर मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है, जिससे दुर्घटनाओं पर रोक लगाई जा सके.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट: विदाई के आंसुओं की जगह बहे मातम के आंसू, जिम्मेदार कौन?

किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब

Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश

Trending news