करौली: उदयपुर हत्याकांड के विरोध में, भाजपा और हिंदूवादी संगठनों का बंद आह्वान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240912

करौली: उदयपुर हत्याकांड के विरोध में, भाजपा और हिंदूवादी संगठनों का बंद आह्वान

उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में शनिवार को जिले भर में भाजपा व हिंदूवादी संगठनों के आव्हान पर बंद रखा गया. बंद के दौरान सभी बाजार प्रतिष्ठान बंद रहें, हालांकि इसमें आवश्यक सेवाओं की दुकानों को खुलने की छूट रही. बंद को लेकर जिला मुख्यालय पर पुलिस प्रशासन भी सतर्क नजर आया.

करौली बंद के दौरान तैनात पुलिस

Karauli: उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में शनिवार को जिले भर में भाजपा व हिंदूवादी संगठनों के आव्हान पर बंद रखा गया. बंद के दौरान सभी बाजार प्रतिष्ठान बंद रहें, हालांकि इसमें आवश्यक सेवाओं की दुकानों को खुलने की छूट रही. बंद को लेकर जिला मुख्यालय पर पुलिस प्रशासन भी सतर्क नजर आया. इस दौरान प्रमुख मार्गों व चौराहों सहित पुलिस गश्त के द्वारा शहर पर नजर रखी जा रही हैं. शहर में जगह-जगह पुलिस के जवान तैनात रहें, वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा शहर वासियों से कानून और शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की लगातार अपील की जा रही हैं.

शहर में बंद को लेकर किसी भी प्रकार की कोई रैली और दुकान बंद करने की जबरदस्ती नहीं की गई, जिले वासियों ने स्वेच्छा से बाजार और अपने प्रतिष्ठान बंद रखें. बंद में विभिन्न व्यापारिक संगठनों व निजी शिक्षण संस्थाओं ने भी समर्थन दिया, जिसके चलते निजी विद्यालय भी बंद रहें. बंद को लेकर पुलिस प्रशासन लगातार जिले भर में अपनी नजर बनाए हुए हैं, वहीं प्रमुख मार्गो और चौराहों पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. 

आपको बता दें कि जिले में लगातार पांचवें दिन भी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रही, हालांकि इस दौरान ब्रॉडबैंड व लीज लाइन की सेवाएं जारी रही.  जिले में 2 अप्रैल को हिंदू नव संवत्सर के मौके पर निकाली जा रही बाइक रैली पर पथराव और उपद्रव की घटना के बाद से लगातार धारा 144 लागू है.

Reporter - Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: तालिबानी हॉरर वीडियो देखने का था क्रेज, आईएसआईएस था आइडल

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news