आज रात बुध मार्गी होकर इन राशियों को करेंगे मालामाल, दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा लुटाएंगे प्यार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1873800

आज रात बुध मार्गी होकर इन राशियों को करेंगे मालामाल, दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा लुटाएंगे प्यार

Astrology : 16 सिंतबर 2023 यानि की आज रात को 1 बजकर 21 मिनट पर बुध का सिंह राशि में सीधी चलना शुरू हो जाएगा. जिससे इन राशियों पर धनवर्षा होगी. आय के नए स्त्रोत सामने आएगे और भौतिक सुख सुविधाओं में इजाफा होगा.

 आज रात बुध मार्गी होकर इन राशियों को करेंगे मालामाल, दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा लुटाएंगे प्यार

Astrology : 16 सिंतबर 2023 यानि की आज रात को 1 बजकर 21 मिनट पर बुध का सिंह राशि में सीधी चलना शुरू हो जाएगा. जिससे इन राशियों पर धनवर्षा होगी. आय के नए स्त्रोत सामने आएगे और भौतिक सुख सुविधाओं में इजाफा होगा.

बुध मिथुन और कन्या राशि पर शासन करता है और कन्या राशि में ही उच्च का होता है. बुध मीन राशि में नीच का हो जाता है और 15 अंश पर सबसे बली माना जाता है. यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध पीड़ित है, तो उसे त्वचा विकार, फेफड़ों में संक्रमण, श्वास संबंधी समस्याएं, तंत्रिका संबंधी विकार या कान की समस्याएं हो सकती हैं.

16 सितंबर 2023 को बुध सिंह राशि में मार्गी हो जाएंगे. बुध एक तीव्र गति वाला विचित्र और बुद्धिमान ग्रह है. इसकी तुलना अक्सर एक ऐसे किशोर से की जाती है जो हमेशा उत्साहित रहता है और बहुत बातूनी होता है. बुध को एक अत्यंत महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है और यदि यह कुंडली में मजबूत और अच्छी स्थिति में है, तो यह निश्चित रूप से किसी व्यक्ति को असाधारण भाषण, बुद्धि, तर्कसंगत और तार्किक कौशल और व्यवसाय के लिए योग्यता प्रदान कर सकता है.

मेष 
आपके लिए बुध सिंह राशि के 5वें घर में मार्गी हो जाता ह.। मेष राशि के जातकों पर बुध की कृपा रहेगी. इस अवधि के दौरान आप महत्वपूर्ण सामाजिक संबंध विकसित कर सकते हैं जो आपको पेशे में आगे बढ़ने और जीवन में उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं. रचनात्मक क्षेत्रों में लगे लोग बुध की इस घटना के दौरान उत्कृष्टता प्राप्त करेंगे क्योंकि बुध तीसरे घर का प्राकृतिक शासक होने के कारण हाथों से संबंधित कार्यों को दर्शाता है. यह चरण आपके करियर में एक मजबूत आधार तैयार कर सकता है और आर्थिक रूप से फायदेमंद समय साबित होने के साथ-साथ करियर में सकारात्मक वृद्धि भी प्रदान कर सकता है. यदि आप पहले अपने करियर में संघर्ष कर रहे थे तो कामकाज के मोर्चे पर आपके लिए नए रास्ते खुलेंगे. इस चरण के दौरान वेतन या बोनस में वृद्धि भी संभव है.

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध छोटे भाई-बहनों, साहस और संचार के तीसरे घर में मार्गी हो जाएगा. यह एक अच्छा समय है क्योंकि आपको काम के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है क्योंकि बुध आपके पहले घर और चौथे घर पर शासन करता है. कार्यस्थल पर आप अपने रचनात्मक इनपुट और विचारों के कारण नोटिस किए जाएंगे। आपके सहकर्मी और अधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे और आपका करियर पटरी पर आएगा. यदि आप अपनी नौकरी बदलना चाहते हैं तो ऐसा करने का यह अच्छा समय है. आपको इस समय बेहतरीन नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं जो आपके पेशेवर जीवन में मील का पत्थर साबित हो सकते हैं. नए अवसरों की खोज के लिए खुले रहें और जल्दबाजी न करें, आप निश्चित रूप से अपनी मंजिल तक पहुंचेंगे.

सिंह
बुध दूसरे घर और ग्यारहवें घर का स्वामी है और पहले घर में मार्गी हो जाएगा. बुध यहां से सातवें भाव पर दृष्टि डालेगा। यदि आप एक कामकाजी पेशेवर हैं, तो बेहतर संभावनाओं की तलाश में हैं, आपको सिंह राशि में बुध के मार्गी होने से निश्चित रूप से अपनी नौकरी में वृद्धि और सफलता मिलेगी. आपको विदेश यात्रा के अवसरों से नौकरी में संतुष्टि मिलेगी और साइट पर अवसर भी मिल सकते हैं.आप अपनी समग्र प्रतिष्ठा में वृद्धि का अनुभव करेंगे यदि आप किसी व्यवसाय में हैं और उसी दिशा में काम कर रहे हैं, तो आपको व्यवसाय में अधिक मुनाफा कमाने की दिशा में खुद को समायोजित करने में बढ़त हासिल होगी, जैसा कि लियो में मर्करी डायरेक्ट का कहना है. आप अधिक लाभ अर्जित करने के लिए विभिन्न व्यावसायिक योजनाएं बनाने और उस दिशा में काम करने की स्थिति में होंगे. आप अपने प्रतिस्पर्धियों को कड़ी टक्कर देने की स्थिति में होंगे.

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए बुध 9वें और 12वें घर पर शासन करता है और 11वें घर में मार्गी हो रहा है. यदि आप नौकरी बदलना चाह रहे हैं तो निश्चित रूप से आपके सामने ये विकल्प आएंगे. अगर आप विदेश जाना चाहते हैं और आपको सही मौका नहीं मिल रहा है तो अब आप जरूर जाएंगे. यदि आप व्यवसाय के मालिक हैं तो आप जितना अधिक प्रयास करेंगे, आपको उतना ही बेहतर लाभ प्राप्त होगा. आप अपने प्रतिस्पर्धियों को कड़ी टक्कर देने और अपने लक्ष्यों को अच्छी तरह से पूरा करने की स्थिति में होंगे. आप अपने व्यवसाय में नई रणनीतियाँ विकसित करने की स्थिति में होंगे और इस तरह आप अपने लिए चमत्कार करने में सक्षम हो सकते हैं.

Trending news