जोधपुर में पेड़ पर लटका पिता की लाश, घर के फर्श पर मां का शव, नजारा देख कांपी रूह
Advertisement

जोधपुर में पेड़ पर लटका पिता की लाश, घर के फर्श पर मां का शव, नजारा देख कांपी रूह

जोधपुर जिले के बिलाड़ा के पड़ासला खुर्द गांव के भैरू बाबा की ढाणी में बीती रात को दंपति की हत्या कर दी.  नारायण राम भाट को घर के पीछे पेड़ पर लटका दिया और पत्नी राणी देवी भाट को फर्श पर हत्या कर छोड़ दिया.

जोधपुर में पेड़ पर लटका पिता की लाश, घर के फर्श पर मां का शव, नजारा देख कांपी रूह

Jodhpur Crime news: जोधपुर जिले के बिलाड़ा के पड़ासला खुर्द गांव के भैरू बाबा की ढाणी में बीती रात को दंपति की हत्या कर दी.  नारायण राम भाट को घर के पीछे पेड़ पर लटका दिया और पत्नी राणी देवी भाट को फर्श पर हत्या कर छोड़ दिया. रविवार को  बच्चों ने अपने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी. 

ये भी पढ़ें- Reet recruitment 2022: यदि राजस्थान हाईकोर्ट का निर्णय नहीं आता तो क्या करते BSTC व B.ED लाखों छात्र, जानें कैसे मिलती रीट में एंट्री

हत्या या आत्महत्या
घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही बिलाड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची .  मामले को लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. प्रथम दृष्टया पति के पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या करने का अंदेशा जताया जा रहा है.  पुलिस ने स्पेशल टीम को मौके पर बुलाया और पुलिस हत्या के मामले को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. 

कौन था मृतक नारायण लाल भाट 
मृतक नारायण लाल भाट पुराने ट्रैक्टरों को लाकर बेचने का काम कर रहा था और अपने खेत में रह रहे थे. मृतक के 5 लड़के और 2 लड़कियां है और मृतक दंपति अपने खेत में रह रहे थे. सूचना  मिलने पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर मृतक नारायण लाल भाट पेड़ पर लटका हुआ था. उसकी पत्नी का शव घर के फर्श पर खून से सना पड़ा था.  मृतक के शव को नीचे उतारा  जिसके पास और सूचना मिलने पर परिजनों का आना शुरू हो गया और जनप्रतिनिधि भी हत्या को लेकर आक्रोश जताते हुए शीघ्र खुलासे की मांग की.

 जानकारी के अनुसार अभी तक कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस के साथ एफएसल टीम भी मोके पर पहुँची ओर मौके से जांच के लिये नमूने लिए गए. इधर पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनिल के पंवार को भी मौके पर रवाना किया. 

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा में संगम कंपनी के गोदाम में छापेमारी, नक़ली कपड़े के 27 लम्प जब्त, मामला दर्ज

Trending news