जोधपुर: एनएच 125 पर हादसा, कार की टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2019199

जोधपुर: एनएच 125 पर हादसा, कार की टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत

Jodhpur news: जोधपुर एनएच 125 पर 38 मील के निकट कार की टक्कर लगने से एक बाईक सवार की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर बालेसर पुलिस मौके पर पहुंची एवं दोनो वाहनों को कब्जे में लिया एवं शव को बालेसर सीएचसी ले जाया गया .

एनएच 125 पर हादसा

Jodhpur news: जोधपुर एनएच 125 पर 38 मील के निकट कार की टक्कर लगने से एक बाईक सवार की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर बालेसर पुलिस मौके पर पहुंची एवं दोनो वाहनों को कब्जे में लिया एवं शव को बालेसर सीएचसी ले जाया गया . जहां पर पोस्टमार्डम के बाद शव परिजनों को सुर्पद कर दिया गया.

28 वर्षीय युवक की मौत
 पुलिस एवं प्रत्यशदर्शियों ने बताया कि बाड़मेर जिले के उण्डू गांव निवासी 28 वर्षिय युवा भोपालसिंह पुत्र देवीसिंह राजपूत बाईक लेकर जोधपुर से आ रहा था. जैसे ही एनएच 125 पर बालेसर कस्बे के निकटवृती 38 मील पर पहुंचा तो सामनें से आ रही एक कार ने उसको टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस मामलें की जांच में जुटी 
जिसकाे बालेसर सीएचसी लेकर आये जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया . इसके बाद पुलिस को सूचना मिलने पर बालेसर थाना प्रभारी सवाईसिंह के निर्देश पर हेड कान्सटेबल भींयाराम एवं राजेन्द्रसिंह बरजासर सहित पुलिस मौके पर पहुंची एवं दोनो वाहनों को सड़क से हटाया गया . एवं परिजनों को सूचित किया . परिजन मौके पर पहुंचने के बाद शव परिजनों को सुर्पद किया गया . पुलिस मामलें की जांच कर रही हैं. 

घर में मचा कोहराम 
आपको बता दें कि जोधपुर एनएच 125 पर 38 मील के निकट कार और बाइक कि भिड़त हो गई. जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई. 28 वर्षिय भोपालसिंह की मौत के बाद पुरे परिवार में कोहराम मच गया है. भोपालसिंह के माता- पिता को समझ नहीं आ रहा है कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा. 
पुलिस ने बताया कि बाइक को सामने से टक्कर मारी गई. जिस कारण युवक की मौके पर मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें:भाजपा नेता राजकुमार रिणवा के बेटे के मकान में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश,6 बदमाश गिरफ्तार

Trending news