न्यायिक कर्मचारी संघ के चुनाव में सुभाषचंद्र मूंड बने अध्यक्ष, जल्द गठित होगी नई कार्यकारिणी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1452610

न्यायिक कर्मचारी संघ के चुनाव में सुभाषचंद्र मूंड बने अध्यक्ष, जल्द गठित होगी नई कार्यकारिणी

 जिला मुख्यालय पर राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ जिला शाखा झुंझुनूं के चुनाव संपन्न हुए. इन चुनावों में कुल 222 न्यायिक कर्मचारियों में से 200 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. घोषित किए परिणामों में सुभाषचंद्र मूंड ने 75 मतों से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को चुनाव हराया.

न्यायिक कर्मचारी संघ के चुनाव में सुभाषचंद्र मूंड बने अध्यक्ष, जल्द गठित होगी नई कार्यकारिणी

झुंझुनूं: जिला मुख्यालय पर राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ जिला शाखा झुंझुनूं के चुनाव संपन्न हुए. इन चुनावों में कुल 222 न्यायिक कर्मचारियों में से 200 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. घोषित किए परिणामों में सुभाषचंद्र मूंड ने 75 मतों से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को चुनाव हराया. न्यायालय न्यायिक मजिस्ट्रेट झुंझुनूं में पदस्थापित स्टेनोग्राफर रजत जांगिड़ ने बताया कि राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ जिला शाखा झुंझुनूं के अध्यक्ष पद एवं प्रांतीय प्रतिनिधिगण के 3 पद के लिए चुनाव प्रक्रिया न्यायालय परिसर झुंझुनूं में संपन्न हुई.

चुनाव प्रक्रिया संपादित करवाने में अधिवक्ता कमलेश झाझड़िया एवं विजय सिंह शेखावत चुनाव अधिकारी रहे तथा अधिवक्ता द्वारकाप्रसाद वर्मा द्वारा चुनाव प्रक्रिया संपादित करवाने में सहयोग प्रदान किया. चुनाव संपन्न होने के बाद चुनाव अधिकारीगण ने बताया कि झुंझुनूं जिले में न्यायिक कर्मचारीगण के कुल 222 मतदाता हैं, जिनमें से 200 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

तीन प्रांतीय प्रतिनिधियों का भी चुनाव

रजत जांगिड़ ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि अध्यक्ष पद हेतु प्रत्याशी सुभाष चंद्र मूंड 75 मतों से विजयी रहे. इसी प्रकार प्रांतीय प्रतिनिधि गण के 3 पदों पर मुकेश गर्वा 140 मत, धर्मेंद्र बेनीवाल 141, मोहम्मद रफीक ने 130 मत प्राप्त करते हुए जीत हासिल की. चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई. सभी विजेता प्रत्याशियों को चुनाव अधिकारियों ने प्रमाण पत्र जारी किया. सुभाषचंद्र मूंड ने बताया कि कर्मचारी संघ के छह सालों बाद चुनाव हुए है. वे अपनी जिम्मेदारी को ईमानदारी के साथ निभाएंगे. अपनी टीम की घोषणा भी जल्द ही करेंगे.

Reporter- Sandip vyas

Trending news