Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: यहां तीन पीढ़ी ने एक साथ डाला वोट, कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र बोले-जरूर मिलेगी सफलता
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: यहां तीन पीढ़ी ने एक साथ डाला वोट, कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र बोले-जरूर मिलेगी सफलता

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: झुंझुनूं के चिड़ावा में ओला परिवार की तीन पीढ़ी ने एक साथ वोट डाला है, कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र ओला अरड़ावता बूथ पर वोट डालने पहुंचे. इस बीच उन्होंने कहा कि माहौल देखकर लग रहा है, सफलता जरूर मिलेगी.राजस्थान में आज पहले चरण के लिए वोटिंग हो रही है.

भाई सरजीत ओला ने भी बृजेंद्र ओला के साथ ही डाला वोट.

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: झुंझुनूं के चिड़ावा के समीप अरड़ावता गांव की सरकार स्कूल में बनाए गए बूथ पर लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस प्रत्याशी एवं झुंझुनूं विधायक बृजेंद्र ओला ने वोट डाला.पूर्व केंद्रीय मंत्री शीशराम ओला के स्वर्गवास के बाद पहली बार फिर एक बार मौका आया कि ओला परिवार की तीन पीढ़ियों ने एक साथ वोट डाला. कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र ओला ने अपने छोटे भाई सरजीत ओला,अपने पुत्र एवं चिड़ावा पंचायत समिति के सदस्य अमित ओला तथा अपने पोते अर्नब ओला के साथ वोट डाला.

 पिता को नमन किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी

इस तरह तीन पीढ़ियों ने एक साथ वोट डाला.वहीं, बृजेंद्र ओला की पत्नी पूर्व जिला प्रमुख डॉ.राजबाला ओला,देवरानी कमलेश ओला और बहू आकांक्षा ओला ने भी अपना वोट एक साथ डालकर मताधिकार का प्रयोग किया. वोट डालने से पहले कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र ओला गांव में स्थित स्वर्गीय शीशराम ओला के स्मृति स्थल गए. जहां पर उन्होंने पुष्प अर्पित करते हुए अपने पिता को नमन किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

 पोते के साथ मतदान केंद्र पहुंचे

इसके बाद वे वोट देने के लिए भाई, बेटे, पोते के साथ मतदान केंद्र पहुंचे.जहां मताधिकार का प्रयोग करने के बाद उन्होंने सभी से वोट देने का आह्वान किया और कहा कि जिस तरह का माहौल है. उन्हें लगता है कि सफलता जरूर मिलेगी. इसके बाद वे लोकसभा क्षेत्र के दौरे के लिए निकल गए. आपको बता दें कि स्वर्गीय शीशराम ओला ने जब लोकसभा चुनाव लड़े थे.

 बहू आकांक्षा ओला ने एक साथ मताधिकार का प्रयोग किया था

उस वक्त भी ओला परिवार की तीन पीढियों ने एक साथ वोट डाले थे. उस वक्त खुद शीशराम ओला के साथ उनके बेटे बृजेंद्र और सरजीत ओला तथा उनके पोते अमित ओला तथा बहू आकांक्षा ओला ने एक साथ मताधिकार का प्रयोग किया था. अब करीब एक दशक बाद फिर से वो ही तस्वीर सामने आई है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: झुंझुनू के पिलानी में 7 गांवों ने किया मतदान का बहिष्कार, यमुना जल की मांग, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news