Viral Video: अंडों के लिए आंटी ने पार की बेशर्मी की हद, चुराने के बाद बोली- पहले से खरीदे थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2231168

Viral Video: अंडों के लिए आंटी ने पार की बेशर्मी की हद, चुराने के बाद बोली- पहले से खरीदे थे

Viral Video: एक आंटी राशन की दुकान पर सामान लेने पहुंचती हैं. दुकानदार आंटी को कुछ देर रोकने के लिए कहता है और वह दूसरे ग्राहकों को सामान देने में बिजी हो जाता है. इसी दौरान पास में रखी अंडे की ड्रेस से आंटी दनादन अंडे उठाकर अपने झोले में भरना शुरू कर देती हैं. 

viral video

Aunty Ka Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिलते हैं तो वहीं मोबाइल के जमाने में चोरी के वीडियोज भी खूब देखने को मिल जाते हैं. जब से मोबाइल का चलन बढ़ा है तब से चोरी के फनी-फनी वीडियो ही वायरल होने लगे हैं. अगर कोई कहीं भी चोरी कर रहा होता है और अगर उसे कोई मोबाइल वाला देख ले तो तुरंत उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता है. 

कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें एक आंटी दुकान पर सामान लेने पहुंची थी लेकिन जैसी दुकानदार मुड़ता है, वह उसके पीछे रखी अंडे की ट्रे से अंडे चोरी करना शुरू कर देती हैं हालांकि आंटी की पोल खुल जाती है. फिर उसके बाद मजेदार तमाशा शुरू होता है. फ्रेम में जो नजारा कैद होता है, वह आपके होश उड़ा सकता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी राशन की दुकान पर सामान लेने पहुंचती हैं. दुकानदार आंटी को कुछ देर रोकने के लिए कहता है और वह दूसरे ग्राहकों को सामान देने में बिजी हो जाता है. इसी दौरान पास में रखी अंडे की ड्रेस से आंटी दनादन अंडे उठाकर अपने झोले में भरना शुरू कर देती हैं. 

आंटी समझ नहीं पाती हैं कि दुकानदार उन्हें सीसीटीवी में देख रहा होता है. मुड़ने के तुरंत बाद आंटी का झोला चेक करता है तो आंटी तुरंत उसे झूठ बोल देती हैं कि यह अंडे उन्होंने दूसरी दुकान से खरीदे हैं. दुकानदार बार-बार कहता रहता है कि उनकी चोरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है लेकिन आंटी इस बात को करने के लिए तैयार नहीं होती है कि वह अंडे चुरा रही थी. बार-बार वह यही कहती हैं कि उन्होंने दूसरी दुकान से यह खरीदे हैं. आखिरकार दुकानदार अपना माथा पकड़ लेता है. इस वीडियो को Crypto News नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं.

Trending news