Rajasthan Live News:मेहंदीपुर बालाजी में युवक का मिला शव,चेहरे पर जंगली जानवर के नोचने के निशान, पढ़ें बड़ी खबरें..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2231103

Rajasthan Live News:मेहंदीपुर बालाजी में युवक का मिला शव,चेहरे पर जंगली जानवर के नोचने के निशान, पढ़ें बड़ी खबरें..

Rajasthan live News: जेकेजे ग्रुप पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है, कई ठिकानों में हड़कंप मचा है. वहीं, सीएम भजनलाल शर्मा आज दिल्ली दौरे पर हैं, राजस्थान के लेटेस्ट अपडेट के लिए पढ़ते रहिए राजस्थान लाइव न्यूज.

 

भीलवाड़ा में गुर्जर समाज का कलेक्ट्री पर प्रदर्शन
LIVE Blog

Rajasthan live News: राजस्थान में तीसरे दिन आयकर विभाग की कार्रवाई  जेकेजे ग्रुप पर जारी है, दिल्ली और जयपुर समेत 20 ठिकानों पर सर्च आयकर का जेकेजे ग्रुप और सहयोगी ग्रुप जोशी समूह पर कार्रवाई  हो रही है. जेकेजे ग्रुप के 3 शोरूमों में स्टॉक लेने का काम पूरा हुआ  है. 5 शोरूमों में स्टॉक लेने का काम जारी है.

वहीं सीएम भजनलाल शर्मा आज दिल्ली दौरे पर हैं. राजस्थान में लोकसभा चुनाव होने के बाद अजमेर लोकसभा चुनाव 2024 बूथ संख्या 195 पर मतदान हो रहे हैं. सुबह 10 बजे तक 220 मतदाताओं ने मतदान किया है, 29 % से ज्यादा अभी तक मतदान हुआ है.

राजस्थान की हर एक बड़ी खबर के लिए पढ़ते रहिए राजस्थान लाइव न्यूज.

 

02 May 2024
20:15 PM

रोडवेज में सहायक संभाग प्रबंधक हितेश जांगिड़ निलंबित. पूर्व में रोडवेज प्रशासन ने किया था एपीओ. सिंधीकैम्प बस स्टैंड पर ट्रैफिक मैनेजर पद से किया था एपीओ. अब जांगिड़ को किया गया निलंबित. पूर्व में सिंधीकैम्प पर अव्यवस्थाओं के चलते किया था एपीओ. फिर सीसीटीवी कैमरों की मॉनिटरिंग अनियमितता आई सामने. निलंबनकाल में खेतड़ी डिपो में रहेगा मुख्यावास. रोडवेज EDA अनिता मीना ने जारी किए आदेश.

18:39 PM

Lok Sabha Chunav 2024:
लोकसभा के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान से नेता हुए रवाना पूर्व विधायक रामलाल शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र कटारा सहित चार नेता हुए रवाना चारों नेता आज जयपुर एयरपोर्ट से से उड़ीसा के लिए रवाना हुए.ये सभी उड़ीसा में भाजपा प्रत्याशियों की चुनावी सभाओं और रैलियों में शामिल होंगे.

17:45 PM

Breaking News:
सएमएस अस्पताल से रवाना हुए चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर, कहा– मेरे बैक पैन था इसकी जांचों के लिए अस्पताल में आया था, एसएमएस अस्पताल बहुत बढ़िया अस्पताल हैं, में जीवन में पहली बार एसएमएस अस्पताल आया हूं दिखाने के लिए.

16:50 PM

अजमेर लोकसभा चुनाव 2024
बूथ संख्या 195 पर पुनर्मतदान जारी, दोपहर चार बजे तक 66.75 फीसदी हुआ मतदान, कुल 753 में से अभी तक 499 ने डाले वोट, 26 अप्रैल के दिन वोटिंग का तोड़ा रिकॉर्ड, वोट डालने का अंतिम समय शाम 5 बजे तक, 5 बजे तक जो भी मतदान केंद्र के अंदर प्रवेश कर लेगा वो वोट देने का अधिकारी.

16:49 PM

लोकसभा चुनाव 2024:
क्षेत्र में 19 अप्रेल को मतदान के बाद जीत हार की चर्चाओं का बाजार गर्म ,प्रदेश में फलोदी सट्टा बाजार भाजपा को दे रहा 20-21सीटें , करौली धौलपुर लोकसभा में फलोदी सट्टा बाजार कांग्रेस प्रत्याशी भजनलाल जाटव की मान रहा जीत , फलोदी सट्टा के अनुसार करौली धौलपुर लोकसभा में भाजपा की जीत इस बार मुश्किल ,हालांकि 4 जून को ही पता चलेगा कि इस बार किसके सिर बंधेगा जीत का ताज .

16:09 PM

Lok Sabha Chunav 2024:
बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौपा ज्ञापन, साथ ही ज्ञापन में बालोतरा मे हुए प्रताप दान प्रकरण की निष्पक्ष जाँच की भी मांग ,आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग, राजपूत हॉस्टल पर लोग हुए एकत्रित ,पैदल रैली निकाल कर पहुंचे SDM कार्यालय सौपा ज्ञापन.

16:08 PM

Breaking News:पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सहरावत ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की उपस्थिति में अपना नामांकन दाखिल किया.

15:59 PM

Breaking News:
मेहंदीपुर बालाजी में युवक का शव मिलने से सनसनी
चेहरे पर जंगली जानवर के नोचने के भी निशान
मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीणा व थाना प्रभारी गौरव प्रधान पहुंचे मौके पर
साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाई FSL टीम मृतक परिजनों के साथ दिल्ली से आया था बालाजी दर्शन करने
29 अप्रैल को टोडाभीम रोड स्थित धर्मशाला से हुआ था गायब
परिजन कर रहे थे तलाश
शव को सिकराय अस्पताल की मोर्चरी में कराया शिफ्ट
मृतक युवक जयप्रकाश बताया जा रहा नशे का आदि जांच में जुटी पुलिस

15:33 PM

Rajasthan Live News: देश का अप्रैल 2024 में जीएसटी राजस्व संग्रह अब तक का सबसे अधिक 2.10 लाख करोड़ रुपये रहा. पिछले वर्ष की तुलना में 15.5% अधिक जीएसटी राजस्व संग्रह सकल राजस्व में वर्ष-दर-वर्ष 12.4% की वृद्धि दर्ज की गई. घरेलू लेनदेन (13.4% ऊपर) और आयात (8.3% ऊपर) में मजबूत वृद्धि शुद्ध राजस्व (रिफंड के बाद)₹1.92 लाख करोड़ रहा राजस्थान से जीएसटी राजस्व संग्रह में 16% वृद्धि रिकॉर्ड तोड दर्ज की गई है.

 

15:22 PM

Rajasthan Live News: उपमुख्यमंत्री डॉ.प्रेमचंद बैरवा ने राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र से की मुलाकात. प्रदेश के जनहित से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा.

15:07 PM

Ajmer News: 26 अप्रैल के दिन वोटिंग का तोड़ा रिकॉर्ड
Rajasthan Live News:
अजमेर लोकसभा चुनाव 2024 की बूथ संख्या 195 पर पुनर्मतदान जारी है,दोपहर तीन बजे तक 61.75 फीसदी हुआ मतदान, कुल 753 में से अभी तक 465 ने डाले वोट,26 अप्रैल के दिन वोटिंग का तोड़ा रिकॉर्ड.

 

15:02 PM

Jaipur News: अफसरों को दिया अतिरिक्त चार्ज
Rajasthan Live News: 16 IAS अफसरों की इलेक्शन में लगी ड्यूटी
1 IAS अफसर आलोक अवकाश पर
इलेक्शन ड्यूटी के जाने के बाद अतिरिक्त चार्ज
16 IAS अफसरों को दिया अतिरिक्त चार्ज
लोकसभा चुनाव में ऑब्जर्वर ड्यूटी के बाद एडिशनल चार्ज
ACS एनर्जी आलोक के छुट्टी जाने के बाद अतिरिक्त चार्ज
भानु प्रकाश येटरु और सुधीर कुमार शर्मा को दिया अतिरिक्त चार्ज
कार्मिक विभाग ने जारी किए आदेश

 

14:53 PM

Jodhpur News:  कांग्रेस जनों के खिलाफ दर्ज मुकदमें को लेकर हुई पीसी
Rajasthan News:
कांग्रेस प्रत्याशी सहित कांग्रेस जनों ने की प्रेस वार्ता. फलोदी और जोधपुर में कांग्रेस जनों ने किया था विरोध प्रदर्शन. चुनाव में मतदान के दौरान मारपीट को लेकर ये विरोध प्रदर्शन किया गया था. प्रदर्शन की घटना को लेकर फलोदी में कांग्रेस जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद अब प्रेस वार्ता की गई है. पीसी में कहा गया कि पुलिस बेवजह बना रही है कांग्रेस जनों पर मुकदमें.

 

 

14:21 PM

Jaipur news: टीकाराम जूली हरियाणा में करेंगे प्रचार 
Rajasthan Live News:
नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली हरियाणा में प्रचार करेंगे. जूली शुक्रवार से हरियाणा के 4 दिवसीय दौरे पर रहेंगे. लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार करेंगे. कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवरों के समर्थन में जनसभा करेंगे. 3 मई को महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र में रहेंगे. प्रत्याशी रावदान सिंह की नामांकन सभा को संबोधित करेंगे. 4 मई को रोहतक लोकसभा में जूली रहेंगे. कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा की नामांकन सभा को संबोधित करेंगे. 5 मई को महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा में जनसभा और जनसंपर्क का कार्यक्रम तय है. 6 मई को हिसार लोकसभा क्षेत्र में जूली की जनसभा होगी. प्रत्याशी जयप्रकाश की नामांकन सभा को भी करेंगे संबोधित.

 

13:37 PM

Rajasthan Live News: अजमेर लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपडेट है, बूथ संख्या 195 पर पुनर्मतदान जारी है, निर्वाचन अधिकारी भारती दीक्षित और एसपी पहुंच रहे बूथ पर,मतदान केंद्र पर शांतिपूर्ण रूप से मतदान चल रहा है.

 

13:31 PM

Ajmer News: अजमेर में BJP कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प
Rajasthan live news:
अजमेर से लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी खबर है, बात दें कि BJP कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हुई है.बूथ संख्या 195 पर फिर से (दूसरी बार) मतदान जारी है,BJP के समर्थक मतदान केंद्र पर पहुंचे हैं.इसी दौरान पुलिस ने सभी को भगाया है. जिसके बाद पुलिस ने सभी को बूथ से बाहर निकाला है. अब मतदान केंद्र पर अतिरिक्त जाप्ता तैनात किया गया है.

 

 

13:30 PM

दोपहर एक बजे तक 54.44 फीसदी मतदान
Rajasthan live news:
अजमेर लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपडेट है, बूथ संख्या 195 पर पुन:वोटिंग जारी है,दोपहर एक बजे तक 54.44 फीसदी मतदान हुआ है, कुल 753 में से 410 मतदाताओं ने मतदान किया है, 26 अप्रैल को हुए मतदान में कुल मत गिरे थे 395,दूसरी बार हुए मतदान में इस बूथ ने उस आंकड़े को पार किया है.

 

13:04 PM

Rajasthan live news: गुर्जर समाज का कलेक्ट्री पर प्रदर्शन
Rajasthan news:
भीलवाड़ा में गुर्जर समाज का कलेक्ट्री पर प्रदर्शन हो रहा है.
पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी
गत दिनों हुए नारायण गुर्जर हत्याकांड को लेकर रोष
मुख्य आरोपी मदन सिंह और राकेश सुथार के खिलाफ कार्रवाई की मांग
एसआईटी गठित करने और फास्ट ट्रैक में केस चला आरोपियों को जल्द सजा सुनाने की मांग
10 दिन बीत जाने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से समाज में रोष
मांडल क्षेत्र के कोली खेड़ा में मिली थी नारायण की खून से सनी लाश 
मांडल पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर गुर्जर समाज में रोष

12:48 PM

Rajasthan news: पेट्रोल पंप की जमीन को दो गुट भिड़े
Baratpur news:
भरतपुर के सावर में पेट्रोल पंप की जमीन को लेकर बवाल मच गया है,दो गुट आमने-सामने भिड़े,भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस दल पहुंचा है. लेकिन भीड़ ने पथराव कर दिया,बचाव में पुलिस ने लाठियां चलाई,गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया. सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं,जमीन को कब्जे को लेकर ये विवाद है, पेट्रोल पंप की जमीन पर अपना हक जता रहे हैं सैनी समाज के लोग,घाटरी गांव के पूर्व सरपंच द्वारा लगाया जा रहा है पेट्रोल पंप,भुसावर हिंडौन मार्ग पर बवाल मचा है. 

 

12:11 PM

Rajasthan Live news: श्याम रंगीला पीएम मोदी के सामने लड़ेंगे चुनाव
Rajasthan news:
श्रीगंगानगर से इस वक्त अहम खबर है,कॉमेडी श्याम रंगीला पीएम मोदी के सामने चुनाव लड़ेंगे. श्याम रंगीला ने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करी है,वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन भरने की तैयारी है,कहा-लोकतंत्र को नहीं आने देंगे खतरे में,तन-मन-धन से सहयोग करने की श्याम रंगीला ने अपील की है,श्याम रंगीला अपनी राजनीतिक पारी का करने जा रहे आगाज. वाराणसी के लोगों को वोट के लिए नया विकल्प देंगे. श्याम रंगीला ने जल्द नामांकन करने की बात कही है, श्रीगंगानगर इलाके के रहने वाले हैं श्याम रंगीला, चुनाव लड़ने की घोषणा का वीडियो किया जारी किया है.कहां ये मजाक नहीं,मैं पीएम के सामने लड़ूगा चुनाव, चंडीगढ़,सूरत, इंदौर में हुए मामले के बाद फैसला लिया है, कहा- मैं पीएम मोदी को उनकी ही भाषा में जवाब देने आ रहा हूं वाराणसी, अब सवाल ये उठ रहा है कि श्याम रंगीला किस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव? कुछ समय पहले‌ AAP के संपर्क में थे श्याम रंगीला.

 

12:11 PM

Rajasthan News: अजमेर लोकसभा चुनाव 2024
बूथ संख्या 195 पर पुनर्मतदान जारी
सुबह 11 बजे तक 41.03 फीसदी हुआ मतदान
कुल 753 मतदाताओं में से 309 ने किया अभी तक मतदान

11:06 AM

Rajasthan news: 2369 पन्नों का चालान पेश किया गया है
Jaipur News:
जयपुर से बड़ी खबर है, SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण में SOG ने 17 ट्रेनी SI सहित कुल 25 आरोपियों के खिलाफ एसओजी ने कोर्ट में चालान पेश किया . 2369 पन्नों का चालान पेश किया गया है. आरोपियों में गिरोह का सरगना जगदीश बिश्नोई भी शामिल है. ADG वीके सिंह ने जानकारी दी है.

 

11:03 AM

अजमेर लोकसभा चुनाव 2024: अजमेर की बूथ संख्या 195 पर मतदान जारी है, सुबह 10 बजे तक 220 मतदाताओं ने मतदान किया था, 29% से ज्यादा हुआ अभी तक मतदान हुआ है.

10:50 AM

कोटा के अस्पतालों के हाल बेहाल
Kota News:
कोटा के अस्पतालों के हाल बेहाल हैं, लंबी-लंबी कतारों में घंटों मरीजों को इंतजार करना पड़ रहा है. पर्ची कटने के बाद डॉक्टर को दिखाने की के लिए लंबी कतारें लगती हैं. 100 करोड़ रुपए से तैयार हुई अस्पताल की बिल्डिंग लेकिन मरीजों को बेडशीट तक लानी पड़ती है घर से.

 

10:45 AM

तीसरे दिन भी जेकेजे ग्रुप पर आयकर का ऑपरेशन जारी
Rajasthan news:
तीसरे दिन भी जेकेजे ग्रुप पर आयकर का सर्च ऑपरेशन जारी है.कोलकाता,दिल्ली और जयपुर समेत 20 ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन से हड़कंप मच गया है.जेकेजे ग्रुप और सहयोगी ग्रुप जोशी समूह पर कार्रवाई हो रही है. जेकेजे ग्रुपर  के 3 शोरूमों में स्टॉक लेने का काम पूरा हुआ है. 5 शोरूमों में स्टॉक लेने का काम जारी है, प्रमोटरों के बयान लिए जा रहे हैं. जेकेजे ग्रुप का फर्जीवाड़ा, बही-खातों में लेन-देन की रिपोर्ट शामिल नहीं है. वहीं जोशी ग्रुप के प्रमोटरों के बयान लेने का काम किया जा रहा है. जोशी ग्रुप के 6 लॉकर खोले गए हैं.ज्वैलरी का मूल्यांकन किया जा रहा है.समूह के रियल एस्टेट और फ्लेटों समेत ज्वैलरी में बेहिसाब आय मिली है.

Trending news