Churu News: तबियत बिगड़ने के मामले में युवती की इलाज के दौरान हुई मौत,मामले की जांच शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2231060

Churu News: तबियत बिगड़ने के मामले में युवती की इलाज के दौरान हुई मौत,मामले की जांच शुरू

Churu News: चूरू के सरदारशहर के फांटा के पास एक होटल में युवक-युवती की कीटनाशक के सेवन से तबियत बिगड़ने के केस में पीड़िता की मौत हो गई है.आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने का मामला दर्ज करवाया है.

 

मामले की जांच शुरू.

Churu News: चूरू के सरदारशहर के फांटा के पास एक होटल में युवक-युवती की कीटनाशक के सेवन से तबियत बिगड़ने के मामले में युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई है,युवती के ताऊ ने युवक व अन्य दो के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने का मामला करवाया दर्ज

जान से करने का मामला दर्ज करवाया है

सरदारशहर के चूरू फांटा के पास एक होटल में 30 अप्रैल को एक युवक और युवती की कीटनाशक के सेवन से तबीयत बिगड़ने के मामले में युवती की बीकानेर में इलाज के दौरान मौत हो चुकी है. वहीं युवक का बीकानेर में इलाज जारी है. वहीं, युवती के ताऊ भालेरी निवासी महेश कुमार और दो अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से करने का मामला दर्ज करवाया है.

30 अप्रैल को भी पढ़ाई के लिए सरदारशहर आई हुई थी

डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि तारानगर तहसील के ग्रामीण क्षेत्र के एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है, कि मेरे छोटे भाई की 18 वर्षीय पुत्री B.Ed की छात्रा थी.वह प्रतिदिन सरदारशहर अपनी पढ़ाई के लिए आया करती थी. 30 अप्रैल को भी अपने पढ़ाई के लिए सरदारशहर आई हुई थी. 

चूरू फांटा के पास रतनगढ़ रोड स्थित होटल में ले गए

तभी एक व्यक्ति ने हमें सूचना दी कि आपकी लड़की राजकीय अस्पताल में भर्ती है. सूचना मिलते ही मैं और कुछ अन्य सरदारशहर के राजकीय अस्पताल पहुंचे तो मेरे छोटे भाई की लड़की यानी मेरी भतीजी ने मुझे बताया कि भालेरी निवासी महेश कुमार जांगिड़ और उसके साथ दो अन्य लोगों ने जबरन मुझे डरा धमका कर चूरू फांटा के पास रतनगढ़ रोड स्थित होटल में ले गए,

 वहां तीनों ने जबरदस्ती मेरे साथ बलात्कार किया और उसके बाद जबरन मुझे कोई नशीली दवा या जहर पिला दिया.यह बयान सुनते ही हमने डॉक्टर से हालात के बारे में पूछा तब डॉक्टर ने मेरी भतीजी को बीकानेर रेफर कर दिया.लेकिन नशीली दवाई इतनी भयानक थी कि इलाज के दौरान मेरी भतीजी की मृत्यु हो गई.

रिपोर्ट में बताया कि महेश कुमार व अन्य दो व्यक्तियों पर बलात्कार और जान से मारने का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए.वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है,और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Reporter-Navratan Prajapat

 

ये भी पढ़ें- Jaipur News: सिंधीकैम्प बस स्टैंड पर 6 कैमरों की पहेली! क्या महिलाकर्मियों की हो रही थी जासूसी?

 

Trending news