Jhunjhunu News: हरियाणा बॉर्डर पहुंचे एसपी राजर्षि राज वर्मा, मतदान से 48 घंटे पहले रास्ते हो जाएंगे सील
Advertisement

Jhunjhunu News: हरियाणा बॉर्डर पहुंचे एसपी राजर्षि राज वर्मा, मतदान से 48 घंटे पहले रास्ते हो जाएंगे सील

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जैसे-जैसे मतदान की डेट आ रही है,पुलिस-प्रशासन ने सक्रियता बढ़ा दी है. देर रात को अचानक हरियाणा बॉर्डर पहुंचे एसपी राजर्षि राज वर्मा ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया है.मतदान के 48 घंटे पहले कच्चे-पक्के रास्ते भी सील हो जाएंगे.

 

हरियाणा बॉर्डर पहुंचे एसपी राजर्षि राज वर्मा. चेकिंग हुई तेज.

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में ज्यों-ज्यों मतदान का समय नजदीक आ रहा है,पुलिस और प्रशासन भी सख्ती बढ़ा रहा है. इसी क्रम में बीती रात को करीब साढ़े बारह बजे अचानक झुंझुनूं एसपी राजर्षि राज वर्मा अपने दल-बल के साथ हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस चौकसी का जायजा लेने के लिए पहुंचे.उन्होंने पिलोद चैक पोस्ट के अलावा अन्य चैक पोस्टों पर की जा रही नाकाबंदी का रात को साढ़े बारह बजे जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

 टीम ज्यादा सक्रिय और सतर्क दिखी

एसपी राजर्षि राज वर्मा ने ना केवल खुद वाहनों की चैकिंग की. बल्कि वाहनों की चैकिंग के लिए संधारित किए जा रहे, रजिस्टर और सीसीटीवी पर की जा रही मॉनेटरिंग का भी जायजा​ लिया. अचानक एसपी राजर्षि राज वर्मा के रात के समय पहुंचने पर सभी टीमें और ज्यादा सक्रिय और सतर्क दिखी.

वाहनों की चेकिंग की जा रही

 इस मौके पर एसपी राजर्षि राज वर्मा ने कहा कि लगातार पुलिस के द्वारा और एसएसटी और एफएसटी टीमों द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही है.सीसीटीवी कैमरों से भी वाहनों की आवाजाही को मॉनिटर किया जा रहा है.उन्होंने बताया कि हरियाणा बॉर्डर के साथ लगते इलाकों के हरियाणा पुलिस के एसपी से सभी रास्तों की सूची पर चर्चा हो गई है.हर कच्चे-पक्के रास्ते,जिस पर जरा सा भी आवाजाही का मूवमेंट होता है.

 चार सुपरवाइजरी अधिकारी लगाए गए हैं

उसे हरियाणा पुलिस द्वारा 48 घंटे पहले सीज कर दिया जाएगा.इसके अलावा हर विधानसभा में चार सुपरवाइजरी अधिकारी लगाए गए है.वो भी आज से सक्रिय हो जाएंगे.इनमें एक एएसपी, तीन डीएसपी व सीआई स्तर के अधिकारी होंगे.जो पूरी कानून व्यवस्था का सुपरविजन करेंगे. उन्होंने बताया कि चुनाव शांतिपूर्ण और निष्पक्ष हो.यह सुनिश्चित किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: रामनवमी पर निकलने वाली शोभायात्रा के लिए लगाए भगवा ध्वज का कांग्रेस कर रही विरोध, किरोड़ीलाल मीणा ने यूं साधा निशाना

 

Trending news