केसीसी ऑफिसर एसोसिएशन चुनाव में सवाई सिंह बने अध्यक्ष, दीपक सिंह हुए उपाध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1440684

केसीसी ऑफिसर एसोसिएशन चुनाव में सवाई सिंह बने अध्यक्ष, दीपक सिंह हुए उपाध्यक्ष

 खेतड़ी नगर ​स्थित केसीसी के कॉपर क्लब में हुए केसीसी ऑफिसर एसोसिएशन के चुनाव का परिणाम जारी किया गया, जिसमें सवाई सिंह अध्यक्ष चुने गए हैं. मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजेश डांढेल ने बताया कि कॉपर क्लब में ऑफिसर एसोसिएशन के चुनाव मतदान से किया गया.

केसीसी ऑफिसर एसोसिएशन चुनाव में सवाई सिंह बने अध्यक्ष, दीपक सिंह हुए उपाध्यक्ष

झुंझुनूं: खेतड़ी नगर ​स्थित केसीसी के कॉपर क्लब में हुए केसीसी ऑफिसर एसोसिएशन के चुनाव का परिणाम जारी किया गया, जिसमें सवाई सिंह अध्यक्ष चुने गए हैं. मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजेश डांढेल ने बताया कि कॉपर क्लब में ऑफिसर एसोसिएशन के चुनाव मतदान से किया गया. अध्यक्ष पद के लिए तीन उम्मीदवार मैदान में थे. चुनाव में 163 में से 129 अधिकारियों ने अपने मतों का प्रयोग किया. साथ ही 19 पोस्टल वोट से मत डाले गए.

इस दौरान सवाई सिंह को 77, केपीएस यादव को 38 व एमएल पडूरंगा को 32 वोट मिले. सवाई सिंह सिराधना ने अपने प्रतिद्वंद्वी केपीएस यादव को 39 मतों से हराकर अध्यक्ष पद पर जीत कायम की है. उपाध्यक्ष के पद पर दीपक सिंह करारिया को निर्विरोध निर्वाचित किया गया है. महासचिव में राजवीर सिंह को 116 व जयपाल सबल को 32 वोट मिले. संयुक्त सचिव के पद पर पंकज कुमार सिंह को 130 रजत रोहन पाठक को 112 व जयप्रकाश को 24 मत मिले.

संयुक्त सचिव के दो पद होने के कारण पंकज कुमार सिंह व रजत रोहन पाठक को मनोनीत किया गया है. कोषाध्यक्ष के लिए बाबुल कुमार महापात्रा निर्विरोध तो वरुण अरोड़ा व जयप्रकाश को कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया गया. अध्यक्ष पद पर सवाई सिंह सिराधना की जीत होने पर उनके समर्थकों ने उनका माल्यार्पण डालकर सम्मान किया गया.

वहीं निर्वाचन कमेटी की ओर से उन्हें नियुक्ति पत्र दिया गया. निर्वाचन अधिकारी देवेंद्र वर्मा, घनश्यामदास व संजीव कश्यप थे. इस मौके पर दिनेश ग्रोवर, केआर बैरवा, के सिमाचलम, अभिषेक पारीक, नागेश राजपुरोहित, मुन्नालाल जैदिया, विश्वास गिरी, नीरज मीणा, कुलदीप सैनी सहित अनेक कर्मचारी मौजूद रहे.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news