Jhunjhunu: SP मृदुल पहुंचे मोरारका कॉलेज, छात्रसंघ चुनावों की कानून व्यवस्थाओं का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320139

Jhunjhunu: SP मृदुल पहुंचे मोरारका कॉलेज, छात्रसंघ चुनावों की कानून व्यवस्थाओं का लिया जायजा

छात्रसंघ चुनावों को लेकर पुलिस भी पूरी सतर्कता और सख्ती बरत रही है. इसी क्रम में झुंझुनूं में आज छात्रसंघ चुनावों के लिए हो रहे मतदान का जायजा एसपी मृदुल कच्छावा ने लिया है. 

SP मृदुल पहुंचे मोरारका कॉलेज

Jhunjhunu: छात्रसंघ चुनावों को लेकर पुलिस भी पूरी सतर्कता और सख्ती बरत रही है. इसी क्रम में झुंझुनूं में आज छात्रसंघ चुनावों के लिए हो रहे मतदान का जायजा एसपी मृदुल कच्छावा ने लिया है. एसपी मृदुल कच्छावा झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर स्थित और जिले के सबसे बड़े सरकारी कॉलेज मोरारका महाविद्यालय पहुंचे और मतदान की व्यवस्थाओं का जायजा लिया है. 

साथ ही ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से भी एसपी ने फीडबैक लेते हुए किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतने की हिदायत दी है. इस मौके पर एसपी ने बताया कि कुछ सालों से छात्रसंघ चुनाव हुए नहीं थे. इसलिए इस बार छात्रसंघ चुनावों को लेकर विद्यार्थियों में उत्साह है, लेकिन अनुशासित तरीके से मतदान हो और कल परिणाम के समय भी विद्यार्थी अपना संयम ना खोए, इसके लिए बार-बार अपील भी की जा रही है और ताकिद भी किया जा रहा है साथ ही उन्होंने कॉलेज प्रबंधन से भी बातचीत कर कानून व्यवस्था की जानकारी ली है.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Election: प्रतापगढ़ गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में मतदान हुआ शुरू, 4 पदों पर हो रहा मुकाबला

बता दें कि झुंझुनूं में आज 10 सरकारी कॉलेजों में छात्रसंघ चुनावों को लेकर मतदान हो रहा है. जिला मुख्यालय की मोरारका कॉलेज में भी सुबह आठ बजे से मतदान शुरू हो गया. मतदान शुरू होने से पहले सभी प्रत्याशियों के सामने मतपेटियों को सील किया गया. इसके बाद विद्यार्थी मतदाताओं को लाइनों में लगाया गया. सुबह से ही कॉलेज में वोट डालने को लेकर विद्यार्थियों में उत्साह देखा जा रहा है. मोरारका कॉलेज में छह बूथ बनाए गए हैं और सभी में पुलिस जवान के अलावा कॉलेज स्टाफ लगाया गया है.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर अशोक गहलोत बोले, मैं राजस्थान छोड़कर नहीं जाउंगा

बारां में काली सिंध नदी में आए उफान ने कई गांवों में मचाई तबाही, खान मंत्री लेंगे जायजा

Trending news