Jhunjhunu News: पांच हजार का इनामी बदमाश उदयभान उर्फ मोटू गिरफ्तार,लूट के मामले के साथ इस केस में था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265206

Jhunjhunu News: पांच हजार का इनामी बदमाश उदयभान उर्फ मोटू गिरफ्तार,लूट के मामले के साथ इस केस में था फरार

Jhunjhunu News: पांच हजार का इनामी बदमाश उदयभान उर्फ मोटू पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. आरोपी लूट के मामले में फरार चल रहा था.मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Jhunjhunu News: झुंझुनूं की सुलताना पुलिस ने पांच हजार के इनामी बदमाश उदयभान उर्फ मोटू को हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया हैं. इनामी बदमाश लूट, मारपीट और अपहरण के प्रयास मामले में फरार था. 

सुलताना थानाधिकारी भजनाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना इलाके के महरमपुर गांव में हुई वारदात को लेकर 7 दिसंबर 2023 को परिवादी ने रिपोर्ट दी. रिपोर्ट में बताया कि उसकी धर्म की बहन और उसके परिवारजन उससे मिलने आए थे.  दोपहर को उदयभान उर्फ मोटू अपने साथियों के साथ कैंपर गाड़ी में सवार होकर आया. उदयभान और अन्य के पास लोहे के सरिए और लाठियां थी. घर में घुसते ही उदयभान और उसके साथियों ने पीड़ित को जातिसूचक गालियां दी. 

पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने मारपीट करते हुए सोने की चैन मंगलसूत्र और 7 हजार रुपए उससे लूट लिए और जबरदस्ती गाड़ी में डालने का प्रयास किया. परिवादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. आरोपी उदयभान की गिरफ्तारी को लेकर टीम लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन आरोपी अपनी लोकेशन बदला रहा था.

मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली की  बदमाश हरियाणा के गुरुग्राम में हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम से पांच हजार के इनामी बदमाश उदयभान उर्फ मोटू को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार इनामी बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Trending news