कर्नल सोनाराम चौधरी बोले-कुछ लोगों ने मेरे से पैसे लेकर भी मुझे वोट नहीं दिलवाये, मामला हुआ गर्म पानी से बोटल से हमला और कांग्रेसी नेताओं का VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2296617

कर्नल सोनाराम चौधरी बोले-कुछ लोगों ने मेरे से पैसे लेकर भी मुझे वोट नहीं दिलवाये, मामला हुआ गर्म पानी से बोटल से हमला और कांग्रेसी नेताओं का VIDEO वायरल

Viral Video: नव निर्वाचित सांसद उम्मेदाराम  बेनीवाल के चुनाव जीतने के बाद पहली बार धोरीमना पहुंचने पर हाई स्कूल मैदान में स्वागत समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. 

कर्नल सोनाराम चौधरी बोले-कुछ लोगों ने मेरे से पैसे लेकर भी मुझे वोट नहीं दिलवाये,  मामला हुआ गर्म पानी से बोटल से हमला और कांग्रेसी नेताओं का VIDEO वायरल

Colonel Sona Ram Choudhary Viral Video: बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद उम्मेदाराम  बेनीवाल (Ummeda Ram Beniwal) की संसदीय क्षेत्र में 'आपका सांसद आपके बीच' कार्यक्रम के तहत आज धोरीमन्ना में कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में कांग्रेस के कद्दावर नेता कर्नल सोनाराम चौधरी (Colonel Sona Ram Choudhary) व धोरीमना के पूर्व प्रधान ताजा राम (Pradhan tajaram) आमने-सामने हो गए.मामला इतना बढ़ गया की स्थानीय लोगों व पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा.

नव निर्वाचित सांसद उम्मेदाराम  बेनीवाल के चुनाव जीतने के बाद पहली बार धोरीमना पहुंचने पर हाई स्कूल मैदान में स्वागत समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. 

स्वागत समारोह में कर्नल सोनाराम चौधरी ने विधानसभा चुनाव में मिली हार का जिक्र करते हुए बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ लोगों ने मेरे से पैसे लेकर भी मुझे वोट नहीं दिलवाये और सामने वाले प्रत्याशी से मिल कर मुझे हरा दिया. इसके बाद पूर्व प्रधान ताजा राम मंच पर खड़े होकर कहने लगे की विधानसभा चुनाव में कई लोगों की गाड़ियों का किराया अभी तक बकाया है पहले आप लोगों का पैसा दे दो.

जिसके बाद कर्नल सोनाराम चौधरी का भी पारा चढ़ गया और उन्होंने कहा कि आपने मेरे बेटे से चुनाव में जो पैसा लिया है वह वापस करो. इसके बाद पूर्व प्रधान ताजाराम ने कर्नल सोनाराम चौधरी को पानी की बोतल से हमला करने की कोशिश की. तब तक स्थानीय जनप्रतिनिधि, लोगों व पुलिस ने बीच बचाव किया. इस घटनाक्रम का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसके बाद लोगों ने पूरी प्रधान के खिलाफ नारेबाजी की.लोगों का गुस्सा बढ़ता देख पूर्व प्रधान ने भी कार्यक्रम छोड़कर वहां जाने में ही अपनी भलाई समझी और रवाना हो गये.

Trending news