आयुष नर्सेज कंपाउंडर भर्ती के फॉर्म रिओपन करवाने की मांग, अभ्यर्थी पहुंचे बीजेपी कार्यालय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2296766

आयुष नर्सेज कंपाउंडर भर्ती के फॉर्म रिओपन करवाने की मांग, अभ्यर्थी पहुंचे बीजेपी कार्यालय

Jaipur News: आयुष नर्सेज कम्पाउण्डर भर्ती के फॉर्म रीओपन करवाने की मांग को लेकर स्टूडेंट्स बीजेपी कार्यालय पहुंचे. कार्यालय में मौजूद बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा ने इस संबंध में कार्रवाई का आश्वासन दिया.

 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: भाजपा प्रदेश कार्यालय में सोमवार को ईद का अवकाश होने के कारण जनसुनवाई बंद थी, लेकिन इसके बावजूद बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे. प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा और प्रदेश उपाध्यक्ष नाहर सिंह जोधा ने सुनवाई कर समाधान का आश्वासन दिया. इस दौरान आयुष नर्सेज कंपाउंडर भर्ती रिओपन करने की मांग को लेकर स्टूडेंट्स  बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे. इनमें महिला अभ्यर्थी भी शामिल थी. स्टूडेंट्स ने बताया कि भर्ती में पद तो बढाए गए हैं, मगर फॉर्म रीओपन नहीं किए जा रहे हैं, जिस समय फॉर्म भरे गए हम फॉर्म भरने के लिए पात्र नहीं थे, मगर अब हैं.

गुहार लगाई लेकिन हुआ कुछ नहीं 
स्टूडेंट्स ने कहा कि हम मंत्री से लेकर बीजेपी कार्यालय तक गुहार लगा चुके हैं, लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. दरअसल, यह भर्ती कांग्रेस सरकार के समय विधानसभा चुनाव से पहले निकाली गई थी, जिसके बाद प्रदेश में दो बार आचार संहिता लग चुकी है, जिस कारण यह भर्ती रुक गई थी. साफ है कि भर्ती राजनीतिक फायदा लेने के लिए निकाली गई थी. 

भर्ती को बड़ा बनाया, लेकिन नहीं किया शामिल 
अभ्यर्थियों ने कहा कि बीजेपी शासन में भर्ती में 315 नए पद जोड़कर इसे बड़ा बना दिया, लेकिन कोरोना महामारी के कारण लेट हुए हम 2020 के विद्यार्थियों को शामिल नहीं किया जा रहा है. अन्य सभी विभागों में कोरोना से लेट हुए अभ्यर्थियों को छूट दी गई है. अभी भर्ती प्रक्रियाधीन है और कोरोना से लेट हुए अभ्यर्थियों की डिग्री भी पूर्ण हो चुकी है. ऐसे में भर्ती में शामिल किया जाए. इस भर्ती में शामिल करते हैं, तो उनका भविष्य बच सकता है क्योंकि 315 पद बढ़ाने पर आगे और भर्ती के लिए पद खाली नहीं है. नई भर्ती में लम्बा समय लगेगा. 

ये भी पढ़ें- दो सहेलियों के बीच लव कनेक्शन, समलैंगिक विवाह की पुलिस से लगा रही गुहार

Trending news