झुंझुनूं: बेटे ने पिता की पत्थर से हमला कर की निर्मम हत्या, जानिए घटना की वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1705398

झुंझुनूं: बेटे ने पिता की पत्थर से हमला कर की निर्मम हत्या, जानिए घटना की वजह

झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं में एक बेटे ने अपने पिता की पत्थर से हमला कर हत्या कर दी. घटना बिसाऊ थाना इलाके के बीदासर गांव की है.शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

झुंझुनूं: बेटे ने पिता की पत्थर से हमला कर की  निर्मम हत्या, जानिए घटना की वजह

Jhunjhunu: झुंझुनं के बिसाऊ थाना इलाके के बीदासर गांव में एक बेटे ने अपने पिता की निर्मम हत्या कर दी. घटना के बाद बेटा मोटरसाइकिल से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार बीदासर गांव में पारिवारिक कलह के चलते संदीप कुमार ने अपने पिता बजरंग लाल बुडानिया के सिर पर पत्थर से वार किया. 

पारिवारिक कलह के कारण की हत्या

पत्थर के वार से 62 वर्षीय बजरंगलाल बुडानिया की मौत हो गई. हत्या की सूचना पर बिसाऊ थाना अधिकारी कमलेश कुमार मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. इसके बाद एसएफएल टीम को मौके पर बुलाया गया. 

एसएफएल टीम ने जुटाए सबूत

एसएफएल टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए. इसके बाद मृतक बजरंगलाल के भतीजे ने बिसाऊ पुलिस को हत्या को लेकर रिपोर्ट दी. रिपोर्ट पर बिसाऊ पुलिस ने मामला दर्ज कर बिसाऊ सामुदायिक अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. थानाधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर टीमों का गठन किया गया है. टीमें लगातार आरोपी की तलाशी को लेकर दबिश दे रही है. आरोपी संदीप कुमार को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

पत्नी की हत्या के आरोप में सजा

झुंझुनूं के पिलानी स्थित सीएसआईआर सीरी में तत्कालीन कार्यरत तकनीकी अधिकारी को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में एडीजे कोर्ट चिड़ावा ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. एडीजे कोर्ट के अपर लोक अभियोजक एडवोकेट वीरप्रकाश झाझड़िया ने बताया कि जुलाई 2016 में हैदराबाद निवासी वी. गुरूनारायण ने पिलानी थाने में मामला दर्ज कराया था कि उसकी बेटी पावन सत्यश्री की शादी सिंतबर 2009 में आंध्रप्रदेश के काकीनाड़ा निवासी जोनालगढ़ा वेंकट नागराज शर्मा पुत्र जयकृष्णन शर्मा के साथ हुई थी. जो सीरी पिलानी में तकनीकी अधिकारी के पद पर कार्यरत है. 

 

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में  दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा

यह भी पढ़ेंः अनूपगढ़: NH 911 पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत

यह भी पढ़ें: Rajasthan Mega Job Fair 2023: राजस्थान मेगा जॉब फेयर में नौकरियों की भरमार, 400 से अधिक कंपनियां लेंगी हिस्सा, 10 हजार पदों पर भर्ती

Trending news