Jhunjhunu News:डीएम चिन्मयी गोपाल ने किया शहर का दौरा,व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों को दिया दिशा-निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2221297

Jhunjhunu News:डीएम चिन्मयी गोपाल ने किया शहर का दौरा,व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों को दिया दिशा-निर्देश

Jhunjhu News:राजस्थान के झुंझुनूं जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने झुंझुनूं शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं के संबंध में संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.

Jhunjhunu News

Jhunjhu News:राजस्थान के झुंझुनूं जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने झुंझुनूं शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं के संबंध में संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.दौरे में उनके साथ नगर परिषद आयुक्त अनिता खीचड़ भी रही. 

जिला कलेक्टर सबसे पहले स्वर्ण जयंती स्टेडियम पहुंची.वहां उन्होंने वॉलीबॉल, बॉस्केटबॉल व बैडमिंटन कोर्ट खेल ग्राउंड का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उन्होंने जिला खेल अधिकारी राजेश ओला से विभिन्न खेलों के लिए नियुक्त कोच के बारे में भी जानकारी ली. 

स्वर्ण जयंती खेल स्टेडियम के जुड़ो हाल के निरीक्षण के दौरान उन्होंने जूड़ो-कराटे कक्ष को बहुउद्देशीय इनडोर खेल कॉम्प्लेक्स में शिफ्ट करने के निर्देश दिए तथा बहुउद्देशीय हॉल में लाइटिंग के अधूरे कार्य को पूरा करवाने के निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने स्टेडियम के रनिंग ट्रेक व वॉलीबॉल अकादमी छात्रावास का भी निरीक्षण किया. 

छात्रावास में अधूरे पड़े कार्य को निर्माण कार्य को पूरा करवाने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए.सिंथेटिक टैंक के निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को हाई मास्क लाइट लगाने के निर्देश दिए जिससे गर्मियों के दिनों में खिलाड़ियों को प्रैक्टिस के लिए सुविधा रहेगी. 

गुरुवार को निरीक्षण के दौरान उन्होंने नगर परिषद झुंझुनूं में बने ऑडिटोरियम, गांधी चौक, पुराना बस स्टैंड, ताल बाजार, न्यू प्राइवेट बस स्टैंड, अहिंसा सर्किल, ईदगाह रोड, कालती हवेली, शहीदान चौक, पुरानी सब्जी मंडी, रीको इंडस्ट्रियल एरिया, न्यू हाउसिंग बोर्ड सहित शहर के विभिन्न क्षेत्र में साफ सफाई की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. 

उन्होंने अहिंसा सर्किल की क्षतिग्रस्त रोड को सही करवाने के लिए पीडब्लूडी के अधिकारियों को तथा मेड़तानी बावड़ी व बुगाना जोहड़ को हैरिटेज रूप में विकसित करने के लिए नगर परिषद आयुक्त अनिता खीचड़ को निर्देश दिए.इस दौरान उन्होंने बसंत विहार में नवनिर्मित सड़क का निरीक्षण किया.

यह भी पढ़ें:Jhunjhunu Mumps Disease News:झुंझुनूं में मम्प्स का अटैक,बच्चों के साथ बड़े को बना रहा है शिकार

Trending news