राजौरी में हुए हमले में झुंझुनूं का जवान घायल, अस्पताल में सलामती के लिए की जा रही पूजा-अर्चना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1300454

राजौरी में हुए हमले में झुंझुनूं का जवान घायल, अस्पताल में सलामती के लिए की जा रही पूजा-अर्चना

राजौरी इलाके में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में एक ओर जहां झुंझुनूं के जवान सूबेदार राजेंद्र प्रसाद भांबू शहीद हो गए, तो वहीं झुंझुनूं का ही एक दूसरा जवान जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है. 

राजौरी में हुए हमले में झुंझुनूं का जवान घायल, अस्पताल में सलामती के लिए की जा रही पूजा-अर्चना

Khetri: तीन दिन पहले जम्मू कश्मीर के राजौरी इलाके में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में एक ओर जहां झुंझुनूं के जवान सूबेदार राजेंद्र प्रसाद भांबू शहीद हो गए, तो वहीं झुंझुनूं का ही एक दूसरा जवान जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है. 

बुहाना के जैतपुरा निवासी सतपाल भी उसी आर्मी कैंप में था, जिसने दुश्मनों से लोहा लेते हुए गोलियां खाई है, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

अब झुंझुनूं में इस जवान की सलामती के लिए दुआएं शुरू हो गई हैं. इसी क्रम में झुंझुनूं के खेतड़ी में सरकारी अस्पताल में स्थित बालाजी मंदिर में चिकित्सकों और स्टाफ के अलावा सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पूजा अर्चना की. भगवान से प्रार्थना की जा रही है कि सतपाल को जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

यह भी पढे़ंः Dungarpur: बारिश की भविष्यवाणी को लेकर अनूठी है ये परंपरा, अगले साल अच्छे मानसून का पूर्वानुमान

राजकीय अजीत अस्पताल में डॉ. प्रवीण शर्मा के नेतृत्व में अस्पताल कर्मियों ने अस्पताल परिसर में बने हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की और हनुमान चालीसा का पाठ कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. वहीं, घायल हवलदार सतपाल सिंह समेत सभी जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

बता दें कि इस हमले में पांच जवान घायल हुए थे. उनमें से जैतपुरा का सतपाल भी शामिल है. इस मौके पर अशोक दोचानिया, दुर्गेश कुमावत, शीशराम गुर्जर, संजय भूरिया, विजेश सैनी, अजय सुरोलिया, जयप्रकाश सैनी सहित अनेक कर्मचारी मौजूद रहें. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

राजस्थान रोडवेज मुख्यालय पर कर्मियों ने किया प्रदर्शन, टाइम पर वेतन-पेंशन देने की मांग

बाड़ी में फुलरिया विसर्जन के दौरान तालाब में डूबी बच्ची, हुई मौत

Trending news