Jhunjhunu: आरोपी को लेने आई चूरू की भानीपुरा पुलिस के साथ हाथापाई, वीडियो वायरल
Advertisement

Jhunjhunu: आरोपी को लेने आई चूरू की भानीपुरा पुलिस के साथ हाथापाई, वीडियो वायरल

रोडवेज बस स्टैंड पर एक आरोपी को लेने आई चूरू की भानीपुरा पुलिस के साथ हाथापाई हो गई. आरोपी निशांत के भाई और बहन ने पुलिस के 2 कांस्टेबलों के साथ जमकर की. सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

Jhunjhunu: आरोपी को लेने आई चूरू की भानीपुरा पुलिस के साथ हाथापाई, वीडियो वायरल

Jhunjhunu: रोडवेज बस स्टैंड पर एक आरोपी को लेने आई चूरू की भानीपुरा पुलिस के साथ हाथापाई हो गई. आरोपी निशांत के भाई और बहन ने पुलिस के 2 कांस्टेबलों के साथ जमकर की. सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. आरोपी निशांत की बहन प्रियंका और उसका भाई रजनीश भानीपुरा पुलिस के कांस्टेबलों के साथ हाथापाई करते हुए आरोपी को नहीं ले जाने दे रहे थे.

सचिन पायलट ने की CM अशोक गहलोत से वीर तेजाजी महाराज के नाम पर बोर्ड बनाने की मांग

इस पर कोतवाली पुलिस ने रजनीश को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया. वहीं, आरोपी निशांत को चुरू की भानीपुरा पुलिस को सुपुर्द कर दिया. कोतवाली थाने के हैड कांस्टेबल विनोद खींची ने बताया कि चिड़ावा के रहने वालें निशांत भानीपुरा थाने में धोखाधड़ी के प्रकरण में फरार चल रहा था.

इसी प्रकरण को लेकर पुलिस आज झुंझुनूं के रोडवेज बस स्टैंड पहुंची थी. इसी दौरान आरोपी निशांत के भाई और बहन ने पुलिस के साथ हाथापाई की सूचना पर पहुंची. कोतवाली पुलिस ने आरोपी निशांत के भाई रजनीश को शांतिभंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी निशांत को चूरू की भानीपुरा पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. चूरू की भानीपुरा पुलिस के साथ हुई हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शिकंजी में नशे की दवा पिला मां-बाप और दो बेटों का गला काटा, फिर खुद आत्महत्या कर ली

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news