सड़क सुरक्षा मंत्री बृजेंद्र ओला के क्षेत्र में गड़बड़झाला!गारंटी अवधि समाप्त होने के बाद कर रहे लोकार्पण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1466484

सड़क सुरक्षा मंत्री बृजेंद्र ओला के क्षेत्र में गड़बड़झाला!गारंटी अवधि समाप्त होने के बाद कर रहे लोकार्पण

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क सुरक्षा एवं परिवहन मंत्री ने 27 अगस्त को जब सड़क का लोकार्पण किया था. उससे 3 महीने पहले ही सड़क की गारंटी अवधि खत्म हो चुकी थी.

सड़क सुरक्षा मंत्री बृजेंद्र ओला के क्षेत्र में गड़बड़झाला!गारंटी अवधि समाप्त होने के बाद कर रहे लोकार्पण

Jhunjhunu: जिनके कंधे पर प्रदेश की सड़क सुरक्षा की जिम्मेदारी हो और उनके ही विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की हालत खस्ता हो तो अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रदेश की सड़कों की क्या स्थिति होगी. सड़क सुरक्षा मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला के विधानसभा क्षेत्र की जहां पर सड़कों की हालत बेहद खस्ता है. सड़कों की खस्ता हालत को लेकर आम जन में आक्रोश है.

प्रदेश के सड़क सुरक्षा एवं परिवहन मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला के विधानसभा क्षेत्र झुंझुनूं में सड़कों की हालत बेहद खस्ता है. मंत्री ओला टूटी हुई सड़कों के लोकार्पण कर रहे हैं. ताजा मामला उनके विधानसभा क्षेत्र झुंझुनूं के सुलताना सिलारपुर ई लिंक रोड का है. जिसका लोकार्पण 27 अगस्त को मंत्री ने किया था. लोकार्पण के वक्त मंत्री ओला ने इस सड़क के फायदे भी गिनाए लेकिन घटिया क्वालिटी के कारण इस सड़क की दुर्दशा इतनी है कि जगह-जगह इस सड़क में लोकार्पण के 3 माह बाद डामर और कंकरीट गायब है. सड़क को लेकर लोगों में खासा आक्रोश है.

लोगों ने बताया कि टूटी सड़क को लेकर पीडब्ल्यूडी के आला अधिकारियों को बहुत बार अवगत करवाया गया. मगर मंत्री ओला के नजदीकी कार्यकर्ता के पास सड़क का ठेका होने के कारण पीडब्ल्यूडी के आला अधिकारियों ने गारंटी पीरियड में इस सड़क की मरम्मत नहीं कराई अब सड़क की हालत बेहद खस्ता है.

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क सुरक्षा एवं परिवहन मंत्री ने 27 अगस्त को जब सड़क का लोकार्पण किया था. उससे 3 महीने पहले ही सड़क की गारंटी अवधि खत्म हो चुकी थी. इसके बावजूद भी पीडब्ल्यूडी के आला अधिकारियों ने वाहवाही लूटने के चक्कर में गारंटी पीरियड समाप्त हो चुकी सड़क का लोकार्पण सड़क सुरक्षा एवं परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला से करवा दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी विभाग के आला अधिकारियों ने सड़क सुरक्षा मंत्री ओला के नजदीक की ठेकेदार को फायदा पहुंचाने के लिए गारंटी अवधि में सड़क की मरम्मत नहीं करवाई. इसको लेकर ग्रामीणों की ओर से संपर्क पोर्टल पर भी बहुत बार शिकायत की गई. मगर ग्रामीणों की शिकायत की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया अब पीडब्ल्यूडी विभाग के आला अधिकारियों का कहना है कि सड़क का मौका मुआयना किया गया है और पेचवर्क करवाने का काम शुरू करवाया जाएगा.

 अब देखना यह होगा कि पीडब्ल्यूडी विभाग कब हरकत में आता है और जिले की खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत करवाता है?

 

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news