झुंझुनूं करेगा सीएम भजनलाल शर्मा का धन्यवाद! 28 फरवरी को होगी सभा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2127783

झुंझुनूं करेगा सीएम भजनलाल शर्मा का धन्यवाद! 28 फरवरी को होगी सभा

Nawalgarh, Jhunjhunu News: यमुना के पानी को लेकर हुए ऐतिहासिक फैसले को लेकर झुंझुनूं में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की धन्यवाद सभा होगी, जिसकी जानकारी जलदाय मंत्री सुरेश सिंह रावत ने दी. 

झुंझुनूं करेगा सीएम भजनलाल शर्मा का धन्यवाद! 28 फरवरी को होगी सभा

Nawalgarh, Jhunjhunu News: ईआरसीपी की तरह यमुना के पानी को लेकर हुए ऐतिहासिक फैसले के बाद अब शेखावाटी में भी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की धन्यवाद सभा होगी. भाजपा की लोकसभा चुनावों को लेकर चिराना में हो रही कलस्टर बैठक में हिस्सा लेने आए सूबे के जलदाय मंत्री सुरेश सिंह रावत ने यह जानकारी दी है.  

उन्होंने कहा कि यमुना के पानी को लेकर 1994 से चर्चा चल रही थी लेकिन मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के प्रयासों से चंद हफ्तों में दोनों राज्यों के बीच डीपीआर बनाने पर सहमति बन गई है इसलिए 28 फरवरी को झुंझुनूं में मुख्यमंत्री की धन्यवाद सभा होगी.

 उन्होंने कहा कि भाजपा कभी भी चुनावों के लिए काम नहीं करती बल्कि जनता के लिए काम करती है. यह संयोग ही रहा है कि लोकसभा चुनावों से पहले यह ऐतिहासिक फैसला हुआ है, जिसका फायदा भाजपा को होगा.  

उन्होंने कहा कि यह कार्य पांच साल के अंदर अंदर पूरा हो जाएगा और शेखावाटी के तीनों जिलों को पानी मिलेगा क्योंकि यह पूरा देश जानता है कि जिस काम का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करते है. उसका लोकार्पण भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि 28 फरवरी को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का कार्यक्रम लगभग तय है बस उनके अधिकृत कार्यक्रम का इंतजार है. 

पढ़िए झुंझुनूं की एक और खबर 
Jhunjhunu News: लोहा स्क्रेप भरे 6 ट्रकों से वसूला गया जुर्माना

Jhunjhunu News: टैक्स चोरी कर पाली-जोधपुर से लोहे का स्क्रेप भरकर पंजाब ले जाते स्टेट जीएसटी की ओर से छह ट्रकों को पकड़कर 22 लाख रुपये का जुर्माना वसूला गया है.

झुंझुनूं स्टेट जीएसटी के सहायक कर आयुक्त सुनील जानूं ने बताया कि मुख्य आयुक्त डॉ. रवि कुमार सूरपुर के निर्देशन में स्टेट जीएसटी टीम झुंझुनूं ने पिछले सप्ताह छह ट्रकों को चूरू जिले के सालासर-सुजानगढ़ के बीच नेशनल हाइवे पर पकड़ा था. ये ट्रक बिना ई वे बिल जारी किए जोधपुर व पाली से लोहे का स्क्रेप भरकर मंडी गोविंदगढ़, पंजाब ले जा रहे थे.

जांच में इन ट्रकों में कर चोरी पाई गई. इस पर इन ट्रकों में भरे लोहे का जब्त कर नोटिस दिए गए थे. नोटिस के बाद छह ट्रकों से 22 लाख रुपये का जुर्माना वसूला गया है. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: नगर निगम की अनोखी पहल,घर से निकलने वाले कचरे से बनाएगी बिजली

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: खुशी विहार में अपार्टमेंट के बाहर खड़ी दो कार और 2 बाइक जलकर राख

Trending news