Rajasthan Crime: 12वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत, 18 साल की स्टूडेंट की लहूलुहान हालत में मिली लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248463

Rajasthan Crime: 12वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत, 18 साल की स्टूडेंट की लहूलुहान हालत में मिली लाश

Rajasthan Crime: 12वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. 18 साल की स्टूडेंट की लहूलुहान हालत में लाश मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Rajasthan Crime: कोटा में 12वीं की स्टूडेंट की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. 18 साल की छात्रा कमरे में लहूलुहान हालात में मिली. उसके गले पर चोट के निशान थे.छात्रा की संदिग्ध मौत से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस ,डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. घटना केशवपुरा इलाके की दोपहर 4 बजे के आसपास की है. 18 साल की छात्रा पूनम ने हाल ही में 12 वीं का एग्जाम दिया था. फिलहाल मौत के कारण सामने नहीं आए हैं.

मृतका के पिता बंकट प्रजापत ने बताया कि हाल ही में उनकी बेटी ने 12 वीं का एग्जाम दिया था. मृतक की मां मेड है. तबियत खराब होने के कारण उसकी मां एक सप्ताह से काम पर नहीं जा रही थी. पूनम उसकी मां के साथ काम पर चली जाती थी. आज दोपहर में उसकी मां पास में ही हॉस्पिटल में दिखाने गई थी.

मृतका के पिता ने कहा कि वह मजदूरी करने गया था और उनका बेटा भी काम पर गया था. दोपहर 4 बजे करीब उनका बेटा घर आया उसने देखा कि पूनम (मृतका)कमरे में लहूलुहान हालात में पड़ी थी. बेटे ने फोन करके तुंरत मृतका के पिता को घर बुलाया. पूनम गला कटा हुआ था. मृतका का भाई जब घर आया तो उस दौरान मेन गेट अंदर से बंद नहीं था. मृतका के पिता ने कहा कि उनकी बेटी सुसाइड नहीं कर सकती.

महावीर नगर थाना SHO महेंद्र मारू ने बताया कि मौत की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. डॉग स्क्वायड व FSL की टीम को मौके पर बुलाया. टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. पूनम की हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

Trending news