Barmer News: तेज आंधी बारिश से गिरा विद्युत पोल, ट्रांसफार्मर के नीचे दबने से एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248504

Barmer News: तेज आंधी बारिश से गिरा विद्युत पोल, ट्रांसफार्मर के नीचे दबने से एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल

Barmer latest News: बाड़मेर शहर में तेज आंधी व बारिश से एक विद्युत ट्रांसफार्मर नीचे गिर कर धराशाई हो गया. इस दौरान एक व्यक्ति इस ट्रांसफार्मर के नीचे दबने से गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने गंभीर घायल व्यक्ति को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया.

barmer news

Barmer latest News: राजस्थान के बाड़मेर शहर में तेज आंधी व बारिश से एक विद्युत ट्रांसफार्मर नीचे गिर कर धराशाई हो गया. इस दौरान एक व्यक्ति इस ट्रांसफार्मर के नीचे दबने से गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने गंभीर घायल व्यक्ति को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया. 

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को तेज आंधी व बारिश आने के दौरान बाड़मेर शहर के महावीर सर्किल शनि देव मंदिर के पास रतनलाल जैन अपनी सीमेंट की दुकान बंद कर घर जा रहे थे. इस दौरान दुकान के आगे लगा विद्युत ट्रांसफार्मर हवा के झोंके के साथ ही धड़ाम से रतनलाल के ऊपर गिर गया और नीचे दबने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

जिसके बाद स्थानीय लोग भाग कर मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर की सहायता से विद्युत पोल व ट्रांसफार्मर के नीचे से गंभीर घायल को बाहर निकाल कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने के चलते जोधपुर रेफर कर दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि भारी भरकम विद्युत ट्रांसफार्मर को लगाने के दौरान विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही रही है कुछ दिन पहले ही 1 फीट गड्ढा खोदकर विद्युत पोल लगाकर और उस पर ट्रांसफार्मर लगा दिया. 

यह भी पढ़ें- इकबाल सक्का ने बनाई सबसे सस्ती सोने की चैन, मूल्य जानकर हो जाएंगे हैरान

जिससे आज आंधी के पहले झोंके में ही ट्रांसफार्मर धरासाई हो गया. स्थानीय लोगों ने कई बार इसकी विद्युत विभाग को शिकायत भी की थी लेकिन विभाग ने कोई एक्शन नहीं लिया. जिसके चलते आज यह हादसा हुआ. जिसमें एक व्यक्ति आज जिंदगी की जंग लड़ रहा है. लापरवाह विद्युत विभाग के अधिकारियों के खिलाफ सख्त कानून कार्यवाही होनी चाहिए.

Trending news