झुंझुनूंः लंपी वायरस को लेकर मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक, पशुपालन मंत्री कटारिया ने लिया हिस्सा
Advertisement

झुंझुनूंः लंपी वायरस को लेकर मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक, पशुपालन मंत्री कटारिया ने लिया हिस्सा

राजस्थान में तेजी के साथ फैल रहे लंपी वायरस की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वीडियो कांफ्रेंसिंग की. इस वीडियो कांफ्रेंसिंग में पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया भी शामिल हुए. 

 

झुंझुनूंः लंपी वायरस को लेकर मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक.

झुंझुनूंः राजस्थान में तेजी के साथ फैल रहे लंपी वायरस की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वीडियो कांफ्रेंसिंग की. इस वीडियो कांफ्रेंसिंग में पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया भी शामिल हुए. कटारिया झुंझुनूं कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां पर उन्होंने इस बैठक में हिस्सा लिया. इस बैठक के समापन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कटारिया ने कहा कि हमने केंद्र सरकार से 20 लाख गॉट पॉक्स के टीके मांगे हैं. हमें पांच लाख का आश्वासन मिला है. वहीं, एक लाख टीके कल अजमेर में आ गए हैं. 

हमारा प्रयास है कि जिन इलाकों में लंपी वायरस नहीं फैला है. वहां पर टीकाकरण अभियान के रूप में करवाए. ताकि यह वायरस और नहीं फैले. वहीं, प्रदेश के जिन 22 जिलों में यह वायरस फैल चुका है. वहां पर प्रोपर तरीके से दवा आदि भिजवाई जा रही है. उन्होंने बताया कि अगले पांच-दस दिनों में हम इस वायरस की रोकथाम करने में कामयाब हो पाएंगे. ऐसा प्रयास सभी का है. इस मौके पर जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे.

Reporter-  Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news